उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार पिन पोजीशनिंग पिन फिक्स्ड पिन पिन पिन GB119 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6424समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-13 12:29:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल कप हेक्सागोन सॉकेट नट, डीआईएन 986...

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट का खुलासा करता है जो पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनर से जुड़ा हुआ है। कीलक नट फास्टनर एक किनारे, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद से बना होता है। कम कार्बन स्टील कोल्ड एक्सट्रूज़न का उपयोग करते हुए, कोल्ड हेडिंग द्वारा ब्रिम का निर्माण किया जाता है, विकृत स्कर्ट को अवतल डाई में बाहर निकाला जाता है, और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेड होल को विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर बाहर निकाला जाता है। यह विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की आंतरिक दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल एकान्त आकार है, और फास्टनर को वेल्ड करने की आवश्यकता नहीं है। , एक तरफा riveting, आसान संचालन और फर्म कनेक्शन।

उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के बाहरी विद्युत घटकों की स्थापना में, आम तौर पर, टी-स्लॉट के साथ पूरे एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के खोल पर रखा जाता है, और फिर ऊपरी अखरोट को अंदर रखा जाता है। टी-स्लॉट, और इंदौरइंदौरस्क्वायर नट के नीचे वसंत के साथ प्रदान किया जाता है, विद्युत घटकों को स्थापित करते समय, स्क्वायर अखरोट के स्क्रू छेद के साथ बढ़ते छेद को संरेखित करें, फिर विद्युत घटकों की स्थापना को प्राप्त करने के लिए स्क्रू को पेंच और कस लें। उपरोक्त स्थापना प्रक्रिया में सबसे बड़ा दोष यह है कि बढ़ते छेद और पेंच छेद का संरेखण बहुत सुविधाजनक नहीं है, और वर्ग अखरोट के नीचे स्थित वसंत गायब होना आसान है। एक बार स्प्रिंग गायब या क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट को टी-स्लॉट में प्रभावी ढंग से नहीं रखा जा सकता है। यह बढ़ते छेद और पेंच छेद के संरेखण को और अधिक कठिन बना देता है। तीसरा, उपर्युक्त कनेक्शन और फिक्सिंग विधि स्वयं विशेष रूप से आदर्श नहीं है।

(1) जस्ती (नीला-सफेद, बहुरंगी, काला) 1. प्रीट्रीटमेंट: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (5 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डिग्रेजिंग टैंक (3 टैंक) - जंग हटाने वाला टैंक (4 टैंक) 2. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग टैंक (20 टैंक) (अमोनियम क्लोराइड, जिंक ऑक्साइड, ग्लोस, सॉफ़्नर घोल)। 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: मेल्टिंग टैंक (1 टैंक) - ग्रीन मेडिसिन टैंक (1 टैंक) - (नीला-सफेद / बहुरंगी / काला) (2), काला करना: 1. पूर्व-उपचार: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (4 टैंक) - जंग हटाने टैंक (4 टैंक) 2. काला करना: काला करना (5 टैंक) (परत क्षार, सोडियम नाइट्राइट घोल) 3. उपचार के बाद: जंग रोधी तेल (1 टैंक) (3), फॉस्फेटिंग: 1. पूर्व उपचार: हीट डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - डस्टिंग टैंक (1 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डीग्रेजिंग टैंक (1 टैंक), - भूतल उपचार (1 टैंक) 2. फॉस्फेटिंग: फॉस्फेटिंग (एक फिल्म बनाना) 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: एंटी- रस्ट ऑयल (2 टैंक) (4) हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: 1. प्रीट्रीटमेंट: डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - रस्ट रिमूवल टैंक (1 टैंक) - फ्लक्स टैंक (1 टैंक) - सुखाने 2. हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: हॉट जिंक इमर्शन टैंक 3. पोस्ट-प्रोसेसिंग: सेंट्रीफ्यूगल ट्रीटमेंट - अमोनिया क्लोराइड कूलिंग - वाटर कूलिंग

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, मानव निर्माण प्रौद्योगिकी में भी सुधार जारी है। निर्माण में उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के संदर्भ में, निर्माण स्थलों पर काम करने वाले कर्मियों को अधिक सुरक्षित और कुशलता से काम करने में सक्षम बनाने के लिए, यह लगातार नवाचार कर रहा है और नए विचारों को सामने ला रहा है; उनमें से, शिकंजा बेल्ट निर्माण उद्योग में एक अनिवार्य सहायक उपकरण बन गया है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें अधिक खतरनाक उच्च स्थिति में काम करने की आवश्यकता होती है। एक नेलिंग मशीन और एक स्क्रू बेल्ट की सहायता से, एक साथ पेंच करना काफी सुविधाजनक है। कार्य सुरक्षा और दक्षता में सुधार के लिए काम बंद कर दिया।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी इंदौरइंदौरषट्भुज नट, GB819.1 शिकंजा, सामान चमड़े के रिवेट्स, उच्च शक्ति ग्रेड 10 हेक्सागोन निकला हुआ किनारा नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरबेलनाकार पिन लोकेटिंग पिन

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।