उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर सॉकेट सिर तीन संयोजन पेंच कप सिर संयोजन बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6296समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-10 22:28:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मैंगनीज ग्राउंडिंग वाशर, कैमरा फोट...

सिरेमिक उत्पादन उपकरण का रॉड एंड रॉड शाफ्ट के साथ स्थापित किया गया है, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा तय किया गया है। वर्तमान में, यह विशुद्ध रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन है। यह सुनिश्चित करना असंभव है कि स्थापना प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन क्षैतिज रखा जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के स्थापना दबाव को महसूस नहीं किया जा सकता है। दबाव बहुत बड़ा है। रोलर्स में दरारें, बहुत कम दबाव, और धातु की टोपी का आसान ढीलापन; एक ही समय में तीन या अधिक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करना असंभव है, और इंदौरबेलनाकार पिन को इंदौरबेलनाकार पिन के पिन छेद के साथ संरेखित करना मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कम दक्षता होती है।

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

1. उत्पाद का सही चयन करें a. उपयोग करने से पहले, पुष्टि करें कि क्या उत्पाद के यांत्रिक गुण उपयोग की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जैसे कि पेंच की तन्यता ताकत और अखरोट का गारंटीकृत भार। पेंच की लंबाई को उचित रूप से चुना जाना चाहिए, और अखरोट की 1-2 पिच कसने के बाद उजागर हो जाएगी। बी। उपयोग करने से पहले, जांचें कि क्या धागे खुरदरे हैं, और क्या धागों के बीच लोहे का बुरादा या गंदगी है, जिससे अक्सर ताला लग जाता है। सी। फास्टनरों का उपयोग करने से पहले चिकनाई की जा सकती है। स्नेहन के लिए मक्खन, मोलिब्डेनम डाइसल्फ़ाइड, अभ्रक, ग्रेफाइट या तालक का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। आमतौर पर, डिपिंग वैक्स का इस्तेमाल लुब्रिकेशन और एंटी-लॉकिंग के लिए किया जाता है। [1] 2. इसका उपयोग करते समय उपयोग विधि पर ध्यान दें। ए। पेंच लगाने की गति और बल उपयुक्त होना चाहिए, न कि बहुत तेज या बहुत बड़ा। जितना हो सके टॉर्क रिंच या सॉकेट रिंच का इस्तेमाल करें और एडजस्टेबल रिंच या इलेक्ट्रिक रिंच का इस्तेमाल करने से बचें। अत्यधिक गति से तापमान तेजी से बढ़ेगा और लॉक-अप का कारण बनेगा। बी। बल की दिशा में, अखरोट को पेंच की धुरी के लंबवत रूप से खराब किया जाना चाहिए। सी। वाशर का उपयोग अधिक कसने की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डोंगगुआन यूलुओ, फास्टनिंग नट्स, हुशी जीबी 9 3, हेक्सागोनल कैप नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं आपके लिए कार्यक्रम।

बेलनाकार सिर षट्भुज

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।