उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार पोजिशनिंग पिन फिक्स्ड पिन एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6639समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-16 23:45:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: होल स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, स्प्लि...

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

Yueluo के स्क्रू और नट डिस्सेप्लर और असेंबली टूल में एक घूर्णन रॉड, एक स्लीव और एक निश्चित रॉड शामिल है जो एक छोर पर स्लीव रॉड से जुड़ा होता है, और फिक्स्ड रॉड का दूसरा सिरा घूर्णन रॉड के एक छोर से जुड़ा होता है। घूर्णन करें रॉड को कनेक्शन बिंदु के चारों ओर घुमाया जा सकता है, और नट या स्क्रू को समायोजित करने के लिए आस्तीन घूर्णन रॉड के दूसरे छोर से निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है; घूर्णन रॉड को घुमाने से स्लीव हेड और स्लीव का उद्घाटन विपरीत हो जाता है, स्लीव में नट या स्क्रू को स्थिर रखते हुए, जबकि स्लीव हेड में संबंधित स्क्रू या नट घूमता है, ताकि एक साथ बल और स्क्रू को अलग किया जा सके। अखरोट।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: घुंघराला महिला गोल सिर हैंडव्हील, मिश्र धातु स्टील नट स्क्रू, बढ़े हुए और गाढ़े वाशर, कई प्रकार के कार्बन स्टील और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरबेलनाकार डॉवल्स

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।