उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील गोल सिर फ्लैट पूंछ स्व-टैपिंग पेंच एएएए 3/4 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6375समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-06 14:19:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फर्नीचर बन्धन हार्डवेयर सामान नट, ए-ग...

फास्टनरों को एम्बेड करना, विशेष रूप से शिकंजा। संरचना का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें एक कुंडलाकार आधार, आधार पर एक और आधार पर बेलनाकार ट्यूबों की बहुलता शामिल है, और बेलनाकार ट्यूब और आधार पर बेलनाकार ट्यूब पसलियों से जुड़े हुए हैं। बेलनाकार ट्यूबों का उपयोग क्रमशः फिक्सिंग होल और फास्टनर प्री-एम्बेडेड होल के रूप में किया जाता है। उत्पाद फॉर्मवर्क पर तय किया गया है जिसे फिक्सिंग छेद के माध्यम से पेंच बिंदुओं का उपयोग करने की आवश्यकता है। कंक्रीट को फर्श में डालने के बाद, एम्बेडेड स्क्रू भागों को पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फर्श में स्क्रू के साथ इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट्स को लटकाने के लिए स्क्रू होल होते हैं। . दीवार और फर्श को भविष्य में पुन: ड्रिलिंग क्षति से बचें। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल और वैज्ञानिक संरचना, आसान पूर्व-एम्बेडिंग, मजबूत तन्य शक्ति और दृढ़ता है।

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ऑटोमोटिव टायर नट, 12.9 इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू, जेबी 4364 स्क्रू, पतली ठीक पिच हेक्सागोन नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों समाधान के साथ।

गोल सिर और सपाट पूंछ

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।