उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील दौर सिर पैन सिर षट्भुज सॉकेट पेंच बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6363समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-23 08:39:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सटीक पिन, 4.8 ग्रेड आयरन वाशर, स...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

मौजूदा प्रेस-फिट समाधान का दोष यह है: जब रिटेनिंग रिंग को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइड सेक्शन में रखा जाता है, तो रिटेनिंग रिंग को सटीक रूप से तय नहीं किया जा सकता है, और रिटेनिंग रिंग को झुकाना या गिरना आसान होता है, विशेष रूप से जब शाफ्ट हेड बेयरिंग चेंबर डिप्रेशन के अंदर स्थित होता है, तो रिटेनिंग रिंग के झुकाव से रिटेनिंग रिंग को दबाना मुश्किल हो जाएगा, उत्पादन क्षमता प्रभावित होगी और यहां तक कि उत्पाद को खत्म कर दिया जाएगा।

Yueluo एक पतली प्लेट कीलक संरचना भी प्रदान करता है, जिसमें एक धातु की पतली प्लेट और एक कीलक शामिल है। धातु की शीट को एक रिवेटिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है; riveting टुकड़ा riveting छेद में प्रवेश किया जाता है, riveting टुकड़े के बाहरी किनारे को एक occlusal संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और riveting छेद का भीतरी किनारा occlusal संरचना के साथ एम्बेडेड होता है। धातु शीट पर एक विरूपण नाली प्रदान की जाती है, और विरूपण नाली कीलक छेद के निकट होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 राउंड हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट, जस्ती छोटे बाहरी व्यास ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ, स्टॉप वाशर, हेक्सागोनल गाढ़े नट और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

गोल सिर

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।