उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील फिशिए वॉशर स्क्रू गैसकेट काउंटरसंक हेड बाउल सेट शंक्वाकार कटोरा अवतल उत्तल प्रकार:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6318समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-24 18:30:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर लंबे शिकंजा, कीलक नट और नट, ज...

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, इंदौरधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, इंदौरधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 9 बोतलों के जीवनकाल में सुधार में भी योगदान देता है।

मशीनरी उद्योग में गास्केट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न उद्योगों में मशीनरी और उपकरणों की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, सीलिंग बिंदुओं के संरचनात्मक रूप भी भिन्न होते हैं। प्लम वॉशर आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सील में से एक है। यह आमतौर पर पंप और मोटर युग्मन के बीच प्रयोग किया जाता है। उद्यम की वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह पाया जाता है कि सामग्री और संरचना के प्रभाव के कारण, सामान्य उपयोग में इस प्रकार का गैसकेट प्रभाव बल का सामना कर सकता है। छोटा, पट आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। क्योंकि वर्तमान प्लम वाशर सभी एक-टुकड़ा संरचनाएं हैं, भले ही एक या कई विभाजन क्षतिग्रस्त हों, उन्हें पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता है। हालांकि एक प्लम वॉशर का मूल्य कम है, इसे लगभग हर हफ्ते रखरखाव और प्रतिस्थापन के लिए बंद करना पड़ता है। यह उद्यम के सामान्य उत्पादन को भी गंभीरता से प्रभावित करता है, और वन-पीस प्लम ब्लॉसम गैसकेट की मरम्मत करना भी मुश्किल होता है, जिससे उद्यम में अनावश्यक उपयोग लागत जुड़ जाती है। इस कारण से, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करने के लिए प्लम ब्लॉसम गैसकेट में सुधार करने की आवश्यकता है, और रखरखाव और उपयोग दोहराया जा सकता है, उपकरण के रखरखाव चक्र को लम्बा खींच सकता है, और उद्यम के सामान्य उत्पादन को सुनिश्चित कर सकता है। उपयोगिता मॉडल Yueluo का उद्देश्य मौजूदा तकनीक में उपर्युक्त कमियों को हल करना, मौजूदा तकनीक में सुधार करना और एक सरल संरचना प्रदान करना है, जो गैसकेट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और इसे बार-बार बनाए रखा जा सकता है और लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है उपकरण का रखरखाव। चक्र सामान्य रूप से उद्यम द्वारा उत्पादित प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर की गारंटी देता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से प्राप्त किया जाता है-अर्थात् एक प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर, जिसमें एक विभाजन के साथ एक इंदौरलोचदार वॉशर बॉडी शामिल है, तकनीकी बिंदु यह है कि वॉशर बॉडी एक वॉशर बेस और एक विभाजन से बना है जो एक दूसरे से स्वतंत्र है। , सेप्टम और गैस्केट बेस फिक्सिंग पीस के माध्यम से एक में निश्चित रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के प्रभाव प्रतिरोध को और मजबूत करने के लिए, स्पेसर और वॉशर बेस के संपर्क भागों को क्रमशः एक सीमित क्लैंपिंग टेबल और एक मिलान नाली के साथ संसाधित किया जाता है, ताकि स्पेसर और वॉशर बेस को एक में बेहतर ढंग से एकीकृत किया जा सके। टॉर्क्स वॉशर के विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार, स्पेसर और वॉशर को रिवेट्स द्वारा समग्र रूप से तय किया जा सकता है; या शिकंजा द्वारा। इसके अलावा, वॉशर बेस के अंदर खांचे के साथ एक अर्ध-कठोर कसने वाली अंगूठी एम्बेडेड होती है, और कसने वाली अंगूठी की चौड़ाई वॉशर बेस की चौड़ाई से छोटी होती है; रिवेट्स या स्क्रू के सिरे कसने वाली रिंग के खांचे में स्थित होते हैं, ताकि टॉर्क्स वॉशर के प्रदर्शन को प्रभावित न करने के लिए जेएच को अक्सर स्थापित किया जाए। उपरोक्त सुधार के बाद, यूलुओ ने प्लम-ब्लॉसम वॉशर की एक-टुकड़ा संरचना को एक विभाजित संरचना में सुधार किया है और विभिन्न प्रकार के निश्चित संरचना रूपों को अपनाया है, इसलिए इसकी एक सरल संरचना है, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और हो सकता है बार-बार बनाए रखा और इस्तेमाल किया। , उपकरण के रखरखाव चक्र का विस्तार करें और उद्यम के सामान्य उत्पादन के लाभों को सुनिश्चित करें।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 ए ग्रेड स्क्रू, इंच विस्तारित नट, 443 बंद इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, डिस्क नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरइंदौरफिशआई गैसकेट

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।