उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील एक-शब्द स्लेटेड बोल्ट पेंच एक-शब्द स्लॉट बेलनाकार सिर पेंच गोल सिर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6351समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-23 17:26:34

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लग स्क्रू, सीएम काउंटरसंक हेड सॉकेट ...

स्टेनलेस स्टील फास्टनर उत्पाद आकार मानक: उत्पाद के मूल आकार की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पाद। उत्पाद तकनीकी स्थितियों के संदर्भ में मानक नहीं। विशेष रूप से, इसमें निम्नलिखित मानक शामिल हैं: फास्टनर उत्पाद सहिष्णुता के लिए मानक: उत्पाद आकार सहिष्णुता और ज्यामितीय सहिष्णुता की सामग्री को निर्दिष्ट करता है। फास्टनर उत्पादों के यांत्रिक गुणों के लिए मानक: उत्पाद यांत्रिक संपत्ति ग्रेड की अंकन विधि, साथ ही यांत्रिक संपत्ति वस्तुओं और आवश्यकताओं की सामग्री निर्दिष्ट करें; कुछ फास्टनर उत्पाद इस सामग्री को उत्पाद सामग्री गुणों या कार्य प्रदर्शन में बदल देते हैं। विषय। फास्टनर उत्पादों के सतह दोषों के लिए मानक: सतह दोषों के प्रकार और उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पादों के लिए भूतल उपचार मानक: उत्पाद सतह उपचार के प्रकार और विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पाद परीक्षण मानकों: उपर्युक्त विभिन्न प्रदर्शन आवश्यकताओं की परीक्षण सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: फास्टनर उत्पाद अंकन विधियों के लिए मानक: पूर्ण उत्पाद अंकन विधियों और सरलीकृत अंकन विधियों की सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए अन्य मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली मानक, फास्टनर उत्पाद वजन मानक, आदि।

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

लॉक नट के एम्बेडेड knurled कॉपर नट की मुख्य संचालन विधि इंजेक्शन मोल्डिंग है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे इंजेक्शन ढाला जाता है। यदि इंजेक्शन मोल्डिंग का उपयोग किया जाता है, तो P/NYLOY/PET का गलनांक 200°C से ऊपर होता है। एम्बेडेड अखरोट प्लास्टिक के हिस्से में गर्म पिघलने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है।

Yueluo एक पतली प्लेट कीलक संरचना भी प्रदान करता है, जिसमें एक धातु की पतली प्लेट और एक कीलक शामिल है। धातु की शीट को एक रिवेटिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है; riveting टुकड़ा riveting छेद में प्रवेश किया जाता है, riveting टुकड़े के बाहरी किनारे को एक occlusal संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और riveting छेद का भीतरी किनारा occlusal संरचना के साथ एम्बेडेड होता है। धातु शीट पर एक विरूपण नाली प्रदान की जाती है, और विरूपण नाली कीलक छेद के निकट होती है।

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ए-क्लास बड़े वाशर, 6 मिमी क्रॉस-होल स्प्लिंट नट्स, राउंड कैप रिवेट्स, गैसकेट संयोजन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरस्लॉटेड बोल्ट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।