उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील स्लॉटेड सिलेंडर हेड स्क्रू स्लेटेड बोल्ट स्लेटेड बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6591समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-07 08:39:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन स्पेसर, गाढ़ा स्पेसर, काला ...

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 186 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

प्रदर्शन ग्रेड को 15 ग्रेड में बांटा गया है, स्टेनलेस स्टील ग्रेड 51 है, और खुले प्रकार के इंदौरअंधा कीलक को दो प्रकारों में बांटा गया है: सिर के आकार के अनुसार काउंटरसंक सिर और फ्लैट गोल सिर। उनमें से, 10 और 11 के प्रदर्शन स्तर वाले ओपन ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। 2006 में, राष्ट्रीय मानक समिति ने जीबी/टी 12617.1-2006 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 और जीबी/टी 12618.1-2006 ओपन टाइप फ्लैट राउंड हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 को संशोधित और जारी किया। 10 और के लिए राष्ट्रीय मानक 11 क्लास ओपन ब्लाइंड रिवेट्स। दो नए मानक, क्रमशः ISO15978:2002 और ISO15977:2002 अंतर्राष्ट्रीय मानकों को अपनाते हुए, 5 जुलाई 2006 को जारी किए गए थे और आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर 2006 को लागू किए गए थे। कार्यान्वयन के बाद, यह दो पुराने मानकों GB/T 12617-1990 Open को प्रतिस्थापित करेगा। टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स और जीबी/टी 12618-1990 ओपन टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े सिर वाले हाथ से तंग स्क्रू और बोल्ट, नॉन-रिटर्न वॉशर और नट्स, निकल-प्लेटेड क्राउन स्क्रू और नट, लोहे के इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।