उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील एक-शब्द स्लॉट काउंटरसंक हेड स्क्रू स्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू GB68 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6228समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-27 14:30:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टक्कर फ्लैट कैप GB109 Liuding GB109 क...

स्प्रिंग वॉशर का मुख्य कार्य अखरोट को ढीला होने से रोकना है। यह भी ज्ञात है कि: मौजूदा स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग स्टील से बना एक रिंग है, और फिर रिंग पर व्यास की दिशा में एक गैप काट दिया जाता है, और गैप के दोनों किनारों पर सिर काट दिया जाता है। भाग की सामग्री को एक पंजा बनाने के लिए अंगूठी के दो अलग-अलग पक्षों में बदल दिया जाता है, और ढीलेपन को रोकने का उद्देश्य सतह और वर्कपीस पर पंजा और अखरोट के बीच फिट द्वारा प्राप्त किया जाता है। जाहिर है, ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए केवल एक पंजे का उपयोग किया जाता है। चूंकि एक पंजे द्वारा उत्पन्न ब्रेकिंग बल सीमित है, इसलिए खराब ब्रेकिंग प्रभाव और खराब एंटी-लूज़िंग प्रभाव के दोष हैं।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

विशिष्ट कार्यान्वयन में, अखरोट और पेंच सिर का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक पंचकोणीय छिन्नक के आकार में होता है, पेंच की लोचदार सतह बोल्ट की केंद्र रेखा के समानांतर होती है, और ऊपरी समोच्च रेखा चाप होती है- आकार दिया; पेंच पूर्ण या आंशिक धागा हो सकता है; पेंच सिर का शीर्ष आकार गोल है।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-356° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अखरोट बोल्ट, गोल सिर शिकंजा और पागल, पिन पोजीशनिंग पिन, लहर दो नालीदार वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों समाधान के साथ।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।