उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील पंजा अखरोट तितली अखरोट की अंगूठी तार टोपी हाथ मोड़ पिंड पेंच टोपी

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6351समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-06 00:24:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग वॉशर पिक्चर्स, GB893 इलास्टि...

वर्तमान में, अधिकांश थ्रेड लॉकिंग संरचनाएं एक इंटीग्रल नट और एक मिलान बाहरी थ्रेड स्क्रू संरचना का उपयोग करती हैं। स्क्रू रॉड से नट को हटाने के लिए, इसे स्क्रू रॉड के साथ पूरी तरह से खोलना चाहिए, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। इसे स्थापित करना अधिक असुविधाजनक है।

वर्तमान में, उत्पादन कार्यशाला में, रिवेट्स जैसे कि तिरछा, गलत रिवेट्स और कई रिवेट्स को हटाने के लिए कोई विशेष उपकरण नहीं है। इन रिवेट्स को हटाते समय, कार्यकर्ता घर के बने रिवेट रिमूवल टूल्स का उपयोग करते हैं, रिवेट हेड को हटाने के लिए स्लेजहैमर का उपयोग करते हैं, और फिर रिवेट रॉड को हटाने के लिए एक तेज टूल का उपयोग करते हैं। बेदखल करना हटाने के संचालन के दौरान, कभी-कभी कीलक का सिर उड़ जाएगा, गति अधिक है, खतरा बहुत अधिक है, और श्रम की तीव्रता अधिक है, जिससे कई औद्योगिक दुर्घटनाएं हुई हैं।

ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा, इसलिए इसका उपयोग करना सुरक्षित है। विशेष रूप से निर्माण, निर्माण, आवासीय और अन्य स्थानों के संयोजन में, इंदौरसेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू व्यावहारिकता, लागत और विश्वसनीयता के मामले में सबसे अच्छे किफायती फास्टनर हैं। अब मुख्य भूमि चीन में ऊंची इमारतों और उच्च गति वाले यातायात के निर्माण के लिए अधिक उच्च गुणवत्ता वाले ड्रिल स्क्रू की आवश्यकता होती है;

उपरोक्त रिवेटिंग के लिए विशेष उपकरण और उपकरण की आवश्यकता होती है, जिनका उपयोग वास्तविक विशिष्ट अवसरों में नहीं किया जा सकता है। बिजली और हवा नहीं होने की स्थिति में, केवल मैनुअल उपकरण का उपयोग किया जा सकता है; और सीमित मानवीय शक्ति के कारण बड़े प्रकार के रिवेट्स के लिए मैनुअल टूल्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कीलक के अलग होने के बाद, कीलक स्वयं नष्ट हो जाएगी और उसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है।

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB818 युआन राउंड हेड स्क्रू, उच्च-सटीक हेड स्टड स्क्रू, कप हेड हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, HPC इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरपंजा अखरोट

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।