उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील दबाव riveting अखरोट दबाव riveting टुकड़ा दबाव प्लेट अखरोट दबाव लियू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5995समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-07 20:38:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 1.5 मिमी हेक्सागोनल फाइन थ्रेड नट, 22...

वर्तमान में, शिकंजा हिट करने के लिए स्वचालित उपकरणों का उपयोग करना बहुत आम हो गया है। हालांकि, जब बन्धन वस्तु की सामग्री अपेक्षाकृत नरम होती है, तो पेंच बन्धन अक्सर तिरछा होने का खतरा होता है, चिपके नहीं, और बन्धन प्रक्रिया के दौरान पेंच छेद क्षतिग्रस्त हो जाता है। शार्प में धातु की छीलन भी बनाई जा सकती है, जो बोर्ड को छोटा कर सकती है।

वर्तमान में, घरेलू बाजार में उपयोग की जाने वाली वाशिंग मशीन, विशेष रूप से बड़ी क्षमता वाली वाशिंग मशीन में, उनकी बड़ी धुलाई क्षमता के कारण उच्च घूर्णी जड़ता होती है। इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच पहनने से अक्षीय निकासी में वृद्धि होगी। तेज झटके और तेज आवाज होगी, जो टूट-फूट को बढ़ाएगी और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। पूर्व कला में, वेव वॉशर का उपयोग लूज़िंग और बफर शॉक को रोकने के लिए किया जाता है, ताकि इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच का अंतर दोनों के पहनने के कारण न बढ़े, जो स्वचालित गैप मुआवजे की भूमिका निभाता है, इसलिए क्लच सुनिश्चित करने के लिए चिकना रोटेशन, कम शोर और हल्के पहनने से क्लच की विश्वसनीय सेवा जीवन सुनिश्चित होता है।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

अधिकांश विद्युत उपकरण निर्माताओं को केवल रिवेट किए गए संपर्क घटकों के परीक्षण के लिए आकार और रिवेटिंग गैप की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग ताकत के लिए कोई स्पष्ट आवश्यकता नहीं है। केवल कुछ निर्माता ही रिवेटिंग ताकत पर मरोड़ परीक्षण करते हैं। टॉर्क डिइंदौरटेक्शन मेथड इस प्रकार है: रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट के रिवेट हेड पर एक-आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग करें, और फिर घुमाने के लिए एक-आकार के खुले खांचे में एक टॉर्क रिंच डालें, और टॉर्क वैल्यू को मापें . क्योंकि अधिकांश विद्युत संपर्क तांबे-चांदी मिश्र धातु से बने होते हैं, ताकत कम होती है, और परीक्षण के दौरान फिसलना आसान होता है, और जब एक आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग किया जाता है, तो चौड़ाई और गहराई नहीं हो सकती सटीक रूप से स्थित है, इसलिए मापा गया मान बहुत अधिक उतार-चढ़ाव करता है। , उद्योग में हमेशा एक अनसुलझी तकनीकी समस्या रही है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कस्टम स्क्रू कैप, डीआईएन पिन, नुकीले गुंबद वाले सिर बोल्ट, भारी शुल्क वाले बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौररिवेट नट

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।