उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील दबाव riveting अखरोट दबाव प्लेट अखरोट 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6296समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-08 13:35:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: निकला हुआ किनारा टोपी पागल, पूर्ण धाग...

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

हाई-वोल्टेज आइसोलेटिंग स्विच की टाई रॉड और जोड़ को अक्सर एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को कनेक्टिंग पिन होल में चलाकर जोड़ा जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि टाई रॉड और जोड़ को वी-ब्लॉक से रोकना है, और कनेक्टिंग पिन होल को संरेखित करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ना है। फिर हथौड़े से मारें। चूंकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छोटा होता है, इसलिए इस असेंबली विधि को अपनाकर लोगों के हाथों को घायल करना आसान होता है, और साथ ही, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन सटीक रूप से स्थित नहीं होता है, जिससे बड़ी असेंबली त्रुटियां और कम असेंबली दक्षता होती है।

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन इनर और आउटर थ्रेड नट्स, नॉन-स्टैंडर्ड ब्लाइंड होल कॉपर नट्स, डैक्रोमेट-प्लेटेड स्क्रू, इंडस्ट्रियल एल्युमिनियम प्रोफाइल बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौररिवेट नट

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।