उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील छोटे फ्लैट गैसकेट धातु वॉशर फ्लैट वॉशर 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6091समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-11 12:28:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैप स्क्रू/कैप नट, नायलॉन सिक्स नट, य...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनरों के लिए एक कम कार्बन स्टील कीलक नट शामिल है, विशेष रूप से मशीनरी निर्माण, ऑटोमोबाइल, ट्रेनों, एयरोस्पेस, विमानन, जहाज निर्माण, निर्माण, पेट्रोलियम, कपड़ा के लिए उपयुक्त है। उपकरणों, फर्नीचर, बिजली के उपकरणों और अन्य उपकरणों का बन्धन कनेक्शन।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को इंदौरइंदौररिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

पारंपरिक गैसकेट एक सिंगल-पीस गैस्केट है जो स्वतंत्र रूप से काम करता है। यह गैसकेट मुख्य रूप से विरोधी ढीले प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण पर निर्भर करता है। नया वॉशर दो टुकड़ों से बना है। इसकी अनूठी एम्बेडेड संरचना उस तरीके को बदल देती है जिससे पारंपरिक वॉशर मुख्य रूप से घर्षण के माध्यम से एंटी-लूज़िंग प्राप्त करता है। इसके बजाय, यह दुनिया में सबसे उन्नत एंटी-लूज़िंग तकनीक को अपनाता है और हासिल करने के लिए दो गास्केट के बीच तनाव का उपयोग करता है। विरोधी ढीला और कसने का दोहरा प्रभाव।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पंजा पेंच, गोल तांबे के स्तंभ, बड़े इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच, कसने वाले पेंच और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए शिकंजा कसना। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरछोटा फ्लैट गैसकेट

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।