उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील ठीक दांत पेंच रॉड टूथ स्टिक 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6428समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-24 01:13:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बंद अंडाकार हेड रिवेट्स, गोल्ड ऑटो बो...

एक विरोधी ढीला अखरोट संरचना में एक फ्लैट अखरोट और एक तिरछा अखरोट शामिल है। परोक्ष नट की एक छोर सतह एक तिरछी सतह होती है, और तिरछी सतह और तिरछी नट के स्क्रू होल अक्ष की ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच एक कोण बनता है। एक के बाद एक बोल्ट पर नट स्थापित किए जाते हैं, और दो नटों की संभोग संपर्क सतहों में झुकी हुई सतह शामिल होती है, जो क्रम में कड़े होते हैं।

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, मानक में शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनरों के लिए इलेक्ट्रोलाइटिक जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

वर्तमान में, बाजार में कई प्रकार के स्मार्ट टर्मिनल हैं। स्मार्ट टर्मिनल की कुल मात्रा में कमी और अधिक कॉम्पैक्ट आंतरिक भागों के कारण, नट आमतौर पर इंजेक्शन-मोल्डेड नट्स से बने होते हैं। पारंपरिक इंजेक्शन-मोल्डेड नट सीधे उपकरण पर तय होते हैं। प्रक्रिया के दौरान, इसे ढीला करना और गिरना आसान है, जो इंजेक्शन नट के सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है और मोबाइल टर्मिनल के उपयोग में असुविधा लाता है।

टी-बोल्ट स्लीव घटकों की स्थापना के लिए बुनियादी आवश्यकताएं: केवल तभी जब एंकरिंग प्लेट के टी-हेड और मध्य स्लॉट अच्छे समझौते में हों और एंकरिंग सतह निकट संपर्क में हों, क्या बल समान रूप से लागू किया जा सकता है। यदि टी-हेड और एंकरिंग प्लेट लाइन संपर्क में हैं, यहां तक कि केवल बिंदु संपर्क, बोल्ट आंशिक रूप से तनावग्रस्त है, जो जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित करेगा। इसलिए, आस्तीन स्थापना की ऊर्ध्वाधरता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, अर्थात एंकरिंग प्लेट की सतह की क्षैतिजता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, और आस्तीन के केंद्र विचलन को नियंत्रित किया जाना चाहिए। 5 मिमी के भीतर (टी-बोल्ट का केंद्र विचलन 2 मिमी है)। इसलिए, टी-बोल्ट स्लीव की एम्बेडेड सटीकता में सुधार करना टी-बोल्ट इंटीग्रल स्लीव की स्थापना की कुंजी है।

कुछ उत्पादों के नट को बाहर की तरफ स्थापित किया जाना चाहिए, लेकिन छोटे आंतरिक स्थान के कारण, जब रिवेटिंग मशीन का इंडेंट राइविंग और बडिंग, रिवेटिंग और रिवेटिंग जैसे तरीकों से ताकत की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, असंभव है। कील ठोंकने के लिए। प्रत्येक मोटाई प्लेट और ट्यूब (0.5MM-6MM) के निश्चित क्षेत्र के लिए लागू। वायवीय या मैनुअल रिवेटिंग उपकरण का उपयोग करना, एक बार कीलक करना और इसे सुरक्षित करना आसान है। धातु की प्लेट को पूरक करने के लिए मौजूदा वेल्डिंग नट को बदलना, पतली ट्यूब वेल्डिंग को पिघलाना आसान है, और वेल्डिंग नट चिकना नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अतिरिक्त लंबे शिकंजा, सुई इंदौररोलर पिन, काले हेक्सागोन सॉकेट शिकंजा, तांबे के फूल मां तांबा इनले और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरठीक धागा पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।