उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील ठीक दाँत धागा आस्तीन छोटे दाँत तार धागा आस्तीन धागा संरक्षण आस्तीन इस्पात आस्तीन ब्रेस

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6220समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-01 07:53:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेडेड म्यान, हुक के साथ विस्तार ...

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू क्रॉस रिकेड मशीन वायर स्क्रू को संदर्भित करता है, जो कि पीएम अक्षरों द्वारा दर्शाया जाता है। देश निर्धारित करता है कि थ्रेड विनिर्देश M1.6-M10 है, प्रदर्शन स्तर 4.8, A-50, A2-70, CU2, CU3 और AL4, H-टाइप और Z-टाइप क्रॉस रिकेड है, और उत्पाद ग्रेड क्लास है एक क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू। यदि अन्य तकनीकी आवश्यकताओं की आवश्यकता है, तो उन्हें वर्तमान मानकों (जैसे GB/T196, GB/T3106, GB/T3098.1, GB/T3098.6 और GB/T3098.10) से चुना जाना चाहिए।

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इइंदौरनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इइंदौरनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर हिस्सों के बीच फिक्स्ड रिवेटिंग और मूवेबल रिवेटिंग के लिए किया जाता है। जंगम रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स ज्यादातर बेलनाकार होते हैं, और रिवेट किए गए भागों के लिए कोई आकार सीमा नहीं होती है, जिससे रिवेटिंग के दौरान भागों को निचोड़ा और विकृत किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, सक्रिय रिवेटिंग के लिए भागों को भागों में डाला जाता है। जब riveting, riveting बल आसानी से भागों को जकड़ने का कारण बन सकता है, जो बदले में भागों और भागों के आंदोलन में कठिनाई का कारण बनता है, उच्च परिचालन बल और शोर की समस्या होती है, और भागों को आसानी से क्षतिग्रस्त किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी इंदौरइंदौरषट्भुज नट और नट्स, गैसकेट के साथ स्प्रिंग वाशर, GB5782 स्क्रू, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

ठीक धागा सेट

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।