उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन क्रॉस रिकेड बोल्ट सॉकेट क्रॉस हेक्सागोन स्क्रू एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6229समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-17 00:54:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सफेद जस्ता अखरोट, फ्लैट सिर अलगाव स्टड अखरोट...

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और एम्बेडेड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, को उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट मेल्ट कॉपर नट्स, हॉट प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित किया जाता है। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन मोल्डिंग / प्लास्टिक के पुर्जों का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू आमतौर पर सतह का इलाज नहीं किया जाता है, लेकिन आवश्यकताओं के अनुसार, गैल्वेनाइज्ड पैशन और क्रोम प्लेटिंग जैसे सतह के उपचार को किया जा सकता है, और यह GB5267-85 में निर्दिष्ट है। इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के तुरंत बाद सामग्री की रासायनिक संरचना और यांत्रिक गुणों का इलाज किया जाना चाहिए। परीक्षण विधियों को GB699 में निर्दिष्ट किया गया है। नियमित निरीक्षण के दौरान, अनाज आकार परीक्षण उन्नत नहीं हो सकता है, और अनाज आकार परीक्षण विधि YB27 के प्रावधानों के अनुसार होगी। थ्रेड निरीक्षण थ्रेड गेज और चिकनी सीमा गेज या सार्वभौमिक ऊर्जा उपकरण के साथ किया जाता है।

साधारण टी-बोल्ट, बोल्ट का सिर आयताकार होता है, पेंच वाला हिस्सा और बोल्ट का सिर टी-आकार का होता है, और सिर की चौड़ाई टी-स्लॉट के शुरुआती हिस्से की चौड़ाई से छोटी होती है, ताकि सिर का सिर टी-बोल्ट टी-स्लॉट की लंबाई से बढ़ा सकते हैं। टी-स्लॉट को दिशा में किसी भी स्थिति में टी-स्लॉट में डालें। जब वर्कपीस को ठीक करने की आवश्यकता होती है, तो टी-बोल्ट को 90 डिग्री घुमाएं ताकि सिर की लंबाई टी-स्लॉट के लंबवत हो, टी-स्लॉट के उद्घाटन के अंदर हुक करें, और इसे कस कर पेंच करें। टी-बोल्ट थ्रेडेड रॉड वर्कपीस को जगह में रखता है। इस संरचना का टी-बोल्ट आसानी से बोल्ट और बेस पीस को जल्दी से जोड़ सकता है, और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन टी-बोल्ट के सिर और उद्घाटन के अंदरूनी हिस्से के बीच संपर्क क्षेत्र के कारण कुछ कमियां भी हैं। टी-स्लॉट की। यदि यह बहुत छोटा है, तो घर्षण प्रतिरोध संगत रूप से छोटा होता है। एक ओर, अखरोट को कसने की प्रक्रिया के दौरान बोल्ट को रोटेशन का पालन करना आसान होता है। अविश्वसनीय।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थेफ्ट स्क्रू और बोल्ट, सुरक्षात्मक कवर सजावटी धूल कवर, हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्टेनलेस स्टील लॉक नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

हेक्सागोन क्रॉस रिकेस्ड बोल्ट

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।