उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज तीन संयोजन पेंच भीतरी पार जेब संयोजन बोल्ट 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6050समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-13 17:15:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड अंधा छेद...

स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग पैड में बड़ी संख्या में स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स शामिल हैं, और इन स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स को स्प्रिंग पैड बनाने के लिए नियमित रूप से पंक्तियों और स्तंभों में व्यवस्थित किया जाता है। वहीं, पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की प्रत्येक पंक्ति को बाद में पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की आसन्न पंक्ति से जोड़ा जाता है।

क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू क्रॉस रिकेड मशीन वायर स्क्रू को संदर्भित करता है, जो कि पीएम अक्षरों द्वारा दर्शाया जाता है। देश निर्धारित करता है कि थ्रेड विनिर्देश M1.6-M10 है, प्रदर्शन स्तर 4.8, A-50, A2-70, CU2, CU3 और AL4, H-टाइप और Z-टाइप क्रॉस रिकेड है, और उत्पाद ग्रेड क्लास है एक क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू। यदि अन्य तकनीकी आवश्यकताओं की आवश्यकता है, तो उन्हें वर्तमान मानकों (जैसे GB/T196, GB/T3106, GB/T3098.1, GB/T3098.6 और GB/T3098.10) से चुना जाना चाहिए।

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

M4 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत (सेक्शन) सतह पर लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग राउंड नट्स, 60 # सात-कोण हेड प्लम ब्लॉसम स्टार-शेप्ड हैंडल एडजस्टिंग रबर हेड स्क्रू, नॉक -ऑन लॉक रिवेट्स, आयरन फ्लैट-हेड रिवेट्स, राउंड इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

इंदौरबाहरी षट्भुज तीन संयोजन शिकंजा

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।