उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज का उत्पादन तीन संयोजन शिकंजा षट्भुज सिर बोल्ट 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6373समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-12 02:33:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्बम स्क्रू रिवेट्स, ठीक दांतों...

M4 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत (सेक्शन) सतह पर लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

दो संयोजन स्क्रू को राष्ट्रीय मानक के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, जिसमें GB9074.2, GB9074.3, GB9074.5, आदि शामिल हैं। GB9074.3 क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और एक विदेशी लॉक वॉशर के दो-घटक संयोजन को संदर्भित करता है।

नावों और पुलों के लिए उच्च शक्ति वाले सेल्फ-लॉकिंग नट, यह उत्कृष्ट सेल्फ-लॉकिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण बल को बोल्ट और स्लॉट नट के बीच विस्तार बल में परिवर्तित कर सकता है। ESL नट के ऊपरी भाग पर दो स्लॉट होते हैं। जब बोल्ट पर नट को कस दिया जाता है, तो बोल्ट के धागे को नट के क्रॉस सेक्शन के स्लॉट में खराब कर दिया जाएगा, और स्व-लॉकिंग के कार्य को प्राप्त करने के लिए थ्रेड को नट की साइड की दीवार से धीरे-धीरे लॉक किया जाएगा। . उत्तम उत्पादन प्रक्रिया लॉकिंग तत्व के टोक़ प्रकार को सुसंगत रख सकती है, और उत्पादों का उपयोग आम तौर पर रेलवे कास्टिंग, रेल ट्रांजिट, ट्रांसमिशन सिस्टम, खनन उपकरण, राजमार्ग, सैन्य, तेल उत्पादन मशीनरी, ऑटोमोबाइल उद्योग, सार्वजनिक सुविधाओं, मेट्रो में किया जाता है। इंजन, निर्माण मशीनरी, एयरोस्पेस, ड्रिलिंग उपकरण, पुल, जनरेटर, कृषि मशीनरी, जहाज निर्माण उद्योग, धातुकर्म उपकरण, ट्रेन, कम्प्रेसर, चिकित्सा मशीनरी, सिग्नल सिस्टम, पवन ऊर्जा उत्पादन

बड़े स्क्रू को कसने की मौजूदा विधि आम तौर पर है। 1. अखरोट को हथौड़े से + नट कोण विधि द्वारा जुड़े हुए टुकड़े में खराब कर दिया जाता है, रिंच के लीवर आर्म को जोड़ने के लिए एक आवरण का उपयोग करें, या प्लेट के हैंडल को हथौड़े से चलाने के लिए एक मुफ्त हथौड़ा का उपयोग करें, आवश्यक प्रीलोड प्राप्त करने के लिए अखरोट को एक अतिरिक्त कोण घुमाएं। यह न केवल एक आदिम और श्रम-गहन बन्धन विधि है, बल्कि इसकी बड़ी सीमाएँ भी हैं, जैसे कि सीमित स्थान, या पेंच स्वयं एक घूर्णन शाफ्ट है और इसी तरह, इस पद्धति का उपयोग करना मुश्किल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: /3/4/5/6 पैड के साथ गैर-पर्ची निकला हुआ किनारा निकल-प्लेटेड पागल, प्रोफ़ाइल लोचदार पागल, आंतरिक और बाहरी थ्रेड स्क्रू, फूड-ग्रेड राउंड रबर पैड और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

इंदौरबाहरी षट्भुज तीन संयोजन शिकंजा

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।