उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील लॉक वॉशर इनर टूथ एंटी-स्किड स्टॉप एंटी-ढीला गैसकेट GB861.2 देखा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6049समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-05 12:29:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े हेड बोल्ट, पतले तार बोल्ट, ठी...

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को इंदौरइंदौररिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

दूसरी ओर, कई पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म को असेंबल करते समय, पिन के एक सिरे को होल में स्थापित करने या छेद में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और फिर पिन के दूसरे सिरे को पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म के माध्यम से पिन पर लगाया जाता है, इसलिए कि पिन छेद में तय हो गई है। छेद प्रकार के उत्पाद के छेद में। यह फिक्सिंग विधि न केवल अत्यंत अक्षम है। और एक साथ कई पिन लगाना संभव नहीं है। विशेष रूप से जब पिन के दूसरे छोर पर उदाहरण दिया जाता है, चूंकि पिन को छेद प्रकार के उत्पाद में प्रवेश करने पर पिन को स्थिर रखने के लिए कुछ भी नहीं होता है, जब पिन के दूसरे छोर पर बल लगाया जाता है, तो पिन आसानी से झुक सकता है और पिन को नुकसान पहुंचा सकता है . .

मौजूदा संयुक्त प्रतिस्थापन में, स्व-टैपिंग शिकंजा का ज्यादातर उपयोग किया जाता है, और उनकी त्रिकोणीय थ्रेड संरचना में एक निश्चित स्व-लॉकिंग क्षमता होती है। सेवा की लंबी अवधि के बाद, यह ढीला होने का खतरा है। आरोपण के बाद आसपास की हड्डी पर्याप्त रूप से तंग नहीं हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप इसकी आत्म-लॉकिंग क्षमता में तेज गिरावट आती है, और प्रतिगमन का खतरा हो सकता है, जिससे मानव शरीर को कुछ नुकसान हो सकता है।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, घुमावदार गोल सिर फ्लैट सिर, गोल धागा स्क्रू कनेक्टिंग अखरोट, तीन संयोजन शिकंजा और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौररिसाव रोकने व मजबूती देने के लिए प्रयुक्त वाशर

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।