उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील स्टड स्टड स्क्रू स्क्रू स्क्रू स्क्रू GB901

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6267समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-02 21:23:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील हेवी-ड्यूटी एंटी-स्किड...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक कनेक्टिंग बोल्ट और एक बन्धन पेंच सहित एक इंदौरएंटी-ड्रॉप स्क्रू संरचना, कनेक्टिंग बोल्ट में एक इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू और एक कनेक्टिंग नट शामिल है। , इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का एक सिरा यह कनेक्टिंग नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की सतह को बाहरी थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, कनेक्टिंग बोल्ट को मैचिंग नट के साथ मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, मैचिंग नट और कनेक्टिंग बोल्ट द्वारा जुड़े होते हैं धागा, और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का आंतरिक भाग प्रदान किया जाता है इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की धुरी के साथ एक स्क्रू होल होता है। इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू धुरी के साथ कई स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है। स्लॉट स्क्रू होल में फैला हुआ है। पेंच छेद एक आंतरिक धागे के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच छेद पेंच छेद में चल रहा है। एक कसने वाला पेंच स्थापित किया जाता है, कसने वाले पेंच में एक कसने वाला पेंच और एक कसने वाला नट शामिल होता है, कसने वाले पेंच का एक सिरा कसने वाले नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, और कसने वाला पेंच एक स्क्रू होल बोल्टेड थ्रेड कनेक्शन के माध्यम से कसने वाले नट से जुड़ा होता है।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई एक तकनीकी योजना है: एक ब्रेकिंग पॉइंट का चयन करने में सक्षम एक कीलक प्रदान की जाती है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल होता है, और मैंड्रेल होता है क्रमिक रूप से सिर से पूंछ तक प्रदान किया जाता है। अर्धगोलाकार सिर, शंकु और सिलेंडर, शंकु कम से कम तीन के साथ प्रदान किए जाते हैं, खराद का धुरा नाखून शरीर के नीचे से नाखून शरीर में प्रवेश करता है, और फिर नाखून शरीर के सिर से बाहर निकलता है, गोलार्द्ध का सिर और सिलेंडर उजागर होता है नाखून के शरीर के नीचे और सिर के बाहर, सभी शंकु नाखून के शरीर के अंदर व्यवस्थित होते हैं।

रबर गैसकेट की सामग्री एनबीआर नाइट्राइल रबर है, जिसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और इसकी लागत सबसे अधिक होती है। FFKM perfluoroelastomer गैसकेट का उपयोग आम तौर पर अधिक उन्नत क्षेत्रों में होता है, जैसे कि एयरोस्पेस रॉकेट का क्षेत्र। क्योंकि इसकी कीमत काफी महंगी है, लेकिन इसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है और कई धातु सामग्री से अधिक हो सकता है। विशिष्ट सामग्री जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित देखें: सामग्री का नाम रासायनिक विवरण अंग्रेजी संक्षिप्त नाम अंग्रेजी उपनाम नाइट्राइल ब्यूटाडीन रबर एक्रिलोनिट्राइल-ब्यूटाडीन रबर एथिलीन-प्रोपलीन-डायने रबर ईपीडीएम ईपी, ईपीटी, ईपीआर नियोप्रीन नियोप्रीन सीआर नियोप्रीन सिलिकॉन सिलिकॉन रबर डब्लूएमक्यू पीवीएमक्यू फ्लोरोसिलिकॉन रबर FVMQ FVMQ Acrylate Acrylate रबर ACM ACM एथिलीन एक्रिलेट विनील-एक्रिलिक रबर AEM Vamac Styrene-butadiene Styrene-butadiene रबर SBR SBR पॉलीयूरेथेन पॉलिएस्टर/पॉलीथर यूरेथेन AU/Eu AU/EU प्राकृतिक रबर प्राकृतिक रबर NR NR

स्प्रिंग वॉशर का मुख्य कार्य अखरोट को ढीला होने से रोकना है। यह भी ज्ञात है कि: मौजूदा स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग स्टील से बना एक रिंग है, और फिर रिंग पर व्यास की दिशा में एक गैप काट दिया जाता है, और गैप के दोनों किनारों पर सिर काट दिया जाता है। भाग की सामग्री को एक पंजा बनाने के लिए अंगूठी के दो अलग-अलग पक्षों में बदल दिया जाता है, और ढीलेपन को रोकने का उद्देश्य सतह और वर्कपीस पर पंजा और अखरोट के बीच फिट द्वारा प्राप्त किया जाता है। जाहिर है, ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए केवल एक पंजे का उपयोग किया जाता है। चूंकि एक पंजे द्वारा उत्पन्न ब्रेकिंग बल सीमित है, इसलिए खराब ब्रेकिंग प्रभाव और खराब एंटी-लूज़िंग प्रभाव के दोष हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिंड पंजा स्क्रू नट्स, बड़े ब्रिम ब्लाइंड रिवेट्स, कार्बन स्टील जस्ती वाशर, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम सेट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरटेक

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।