उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील स्टड स्क्रू स्टड स्टड स्टड एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6035समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-07 17:16:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू नट और नट्स, बड़े सिर सिकुड़ने ...

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में, संरचनात्मक भागों को लॉक करने के लिए नट और बोल्ट जैसे उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन साथ ही हम यह भी पाते हैं कि कई मामलों में, विशेष रूप से कंपन पर लागू होने पर, हमें अक्सर पहले से बंद संरचनात्मक भागों को लॉक करने की आवश्यकता होती है ढीले नट और बोल्ट के कारण संरचनात्मक अव्यवस्था को रोकने के लिए नियमित रूप से मरम्मत और मजबूत किया जाता है।

वर्तमान में, कई पिन स्थापना तंत्रों की असेंबली के दौरान, पिनों को छिद्रों में स्थापित करने या व्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और इस असेंबली विधि में कई समस्याएं होती हैं। सबसे पहले, असेंबली के दौरान, यदि छेद उत्पाद का छेद व्यास बड़ा होता है, जब पिन छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करती है, तो छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करने वाले पिन का हिस्सा तय नहीं होता है, जिससे अक्सर मामूली विचलन होता है . इसके अलावा, यह असेंबली विधि आमतौर पर केवल बड़े एपर्चर और छोटी गहराई वाले भागों के लिए उपयुक्त होती है, और कई पिन स्थापित करते समय, अंतरिक्ष की कमी के कारण सभी पिनों को स्वचालित रूप से स्थापित करना असंभव है। स्थापना कार्यों के लिए विशेष उपकरण बनाने की आवश्यकता होती है, और पिन बनाना आसान होता है। क्षति।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस मूल स्थिति में चला जाए ट्रैक 52.

रिवेट्स का उपयोग आमतौर पर वस्तुओं के बीच संबंध को रिवेट करने के लिए किया जाता है, और आमतौर पर इसे संचालित करने के लिए विशिष्ट विशेष उपकरणों के उपयोग की आवश्यकता होती है। विभिन्न परिचालन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जैसे राउंड हेड रिवेट्स, फ्लैट कोन हेड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स, ट्यूबलर रिवेट्स, इंदौरसाइन रिवेट्स इत्यादि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 125 ब्लैक, नायलॉन हेक्सागोनल मशीन वायर बोल्ट, फ्लैट हेड स्क्रू, 304 प्लाईवुड नट और अन्य उत्पादों को सेट करें, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ। कार्यक्रम।

इंदौरटेक

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।