उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस सिलेंडर हेड स्क्रू ग्यारह स्लॉट स्क्रू चश्मा स्क्रू खिलौने देखें:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6015समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-13 20:31:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: JISB1181 नट, Q465 खोखले रिवेट्स, क...

टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट जिसका उपयोग टी-स्लॉट के मध्य बंदरगाह के लिए किया जा सकता है और सीधे बोल्ट और अखरोट की असेंबली और कसने का एहसास करता है। तकनीकी पृष्ठभूमि वर्तमान में, टी-स्लॉट के लिए बोल्ट टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट से इकट्ठे किए जाते हैं। जब टी-स्लॉट की लंबाई लंबी होती है, तो निर्दिष्ट स्थान पर साइड पोर्ट से सेंटर पोर्ट तक स्थापित करने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है। इसके अलावा, टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट अक्सर अन्य घटकों द्वारा अवरुद्ध होते हैं, और टी-स्लॉट के लिए बोल्ट अन्य घटकों को अलग किए बिना स्थापित या हटाया नहीं जा सकता है। उपयोगिता मॉडल पूर्व कला में कुछ सुधार करता है। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य सरल संरचना के साथ एक टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट प्रदान करना है और मौजूदा स्थिति के लिए सुविधाजनक माउंटिंग और डिसमाउंटिंग है कि मौजूदा इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट स्थापित और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

आधुनिक विमानन और एयरोस्पेस वाहनों के डिजाइन में, वजन कम करने और स्थान बचाने के लिए, बन्धन स्थापना प्रणाली का स्थान संकरा और संकरा होता जा रहा है, और अंधा छेद स्थापना की अक्सर आवश्यकता होती है। इस मामले में, एक तरफा रिवेटिंग इंस्टॉलेशन का उपयोग आमतौर पर कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के बन्धन कनेक्शन उत्पाद मुख्य रूप से अंधा रिवेट्स हैं। ब्लाइंड रिवेट्स का रिवेटिंग इंस्टॉलेशन सिद्धांत बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त करने के लिए ब्लाइंड एंड पर इसे ख़राब करने के लिए नेल स्लीव को खींचने, खींचने और नेल स्लीव को बाहर निकालने की विधि का उपयोग करना है। इस तरह की बन्धन कनेक्शन विधि के लिए विशेष रिवेटिंग की आवश्यकता होती है, आम तौर पर आयातित रिवेटिंग, आंतरिक भागों का प्रतिस्थापन महंगा होता है, स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है, और स्थापना लागत अधिक होती है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 12 साल पुराने बर्तनों के जीवन काल में सुधार करने में भी योगदान देता है।

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

सर्किल एक्सट्रूज़न और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में एक लंबवत स्थापित सर्किल स्लीव रॉड और एक पोजिशनिंग मोटर द्वारा नियंत्रित एक लीनियर मॉड्यूल शामिल है; स्थापित किए जाने वाले वृत्तों की बहुलता वृत्ताकार आस्तीन की छड़ की सतह पर स्लीव की जाती है; रैखिक मॉड्यूल की सतह मोबाइल स्थापना त्वरित क्लैंप हो सकती है; त्वरित क्लैंप का क्लैंपिंग मुंह एक तंग शीर्ष प्लेट है; तंग शीर्ष प्लेट ऊपरी सर्किल के संपर्क में है और सर्किल आस्तीन के ऊपर और नीचे आंदोलन के साथ ऊपर और नीचे चलती है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जड़े हुए नट, हाथ पर्क्यूशन सॉलिड रिवेट्स, कार्बन स्टील 8.8 स्क्रू, जीबी 827 एल्यूमीनियम प्लेट रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त उत्पादों के साथ आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।