उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस हेड स्क्रू पैन हेड स्क्रू राउंड हेड मिनिएचर स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6004समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-14 09:55:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पैड के साथ हेक्सागोनल एंटी-स्लिप न...

उपरोक्त स्थिति के जवाब में, Yueluo वास्तविक संचालन में बंद नट और बोल्ट को जकड़ने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है, जैसे कि सुपर गोंद, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग, वेध द्वारा द्वितीयक सुदृढीकरण, आदि, लेकिन अभी भी इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। घटना है कि अखरोट ढीला और विस्थापित है।

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और एम्बेडेड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, को उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट मेल्ट कॉपर नट्स, हॉट प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित किया जाता है। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन मोल्डिंग / प्लास्टिक के पुर्जों का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए।

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड टॉर्क्स बोल्ट, वॉशर स्प्रिंग वाशर, हेक्सागोनल क्रॉस फ्लैंज टूथेड स्क्रू, हॉट-डिप जस्ती बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।