उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मेसन सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड के साथ 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6005समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-02 11:47:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सभी प्रकार के मानक हेक्सागोनल स्लॉ...

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

पेंच: एक प्रकार का फास्टनर जिसमें स्क्रू हेड और स्क्रू रॉड (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। और लोगों के जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वास्तविक जीवन में, मशीन के कंपन के कारण, स्क्रू और नट के बीच कनेक्शन पर वर्कपीस ढीला होता है, और नट को बार-बार कसने की आवश्यकता होती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य होती है, समय में देरी करती है, और उत्पादन को कम करती है दक्षता, तो उत्पादन प्रक्रिया को कैसे कम किया जाए। बार-बार शिकंजा कसना लोगों के लिए एक अनसुलझी समस्या बन गई है। इसलिए, एक स्लेटेड पेंच प्रदान करने की तत्काल आवश्यकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 48 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सौर फोटोवोल्टिक शिकंजा, 18304 इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा, हुक शिकंजा, विरोधी पर्ची बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

इंदौरपैड सेल्फ-टैपिंग के साथ गोल सिर को क्रॉस करें

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।