उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 5/8 1/2-13 के साथ स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6053समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-10 05:52:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लंबी आस्तीन लोहे के गोल अखरोट, हाथ कस...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक इंदौरशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

रिवेट्स उन हिस्सों को संदर्भित करता है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। एक सामान्य फिक्स्ड कनेक्टर के रूप में, रिवेट्स को विशेष पुल रिवेट्स द्वारा तय किया जाता है, जो संचालित करने में आसान होते हैं और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

स्टेनलेस स्टील फास्टनर उत्पाद आकार मानक: उत्पाद के मूल आकार की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पाद। उत्पाद तकनीकी स्थितियों के संदर्भ में मानक नहीं। विशेष रूप से, इसमें निम्नलिखित मानक शामिल हैं: फास्टनर उत्पाद सहिष्णुता के लिए मानक: उत्पाद आकार सहिष्णुता और ज्यामितीय सहिष्णुता की सामग्री को निर्दिष्ट करता है। फास्टनर उत्पादों के यांत्रिक गुणों के लिए मानक: उत्पाद यांत्रिक संपत्ति ग्रेड की अंकन विधि, साथ ही यांत्रिक संपत्ति वस्तुओं और आवश्यकताओं की सामग्री निर्दिष्ट करें; कुछ फास्टनर उत्पाद इस सामग्री को उत्पाद सामग्री गुणों या कार्य प्रदर्शन में बदल देते हैं। विषय। फास्टनर उत्पादों के सतह दोषों के लिए मानक: सतह दोषों के प्रकार और उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पादों के लिए भूतल उपचार मानक: उत्पाद सतह उपचार के प्रकार और विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पाद परीक्षण मानकों: उपर्युक्त विभिन्न प्रदर्शन आवश्यकताओं की परीक्षण सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: फास्टनर उत्पाद अंकन विधियों के लिए मानक: पूर्ण उत्पाद अंकन विधियों और सरलीकृत अंकन विधियों की सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए अन्य मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली मानक, फास्टनर उत्पाद वजन मानक, आदि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, डीआईएन 580 स्क्रू, काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू, गैर-मानक इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरपैड सेल्फ-टैपिंग के साथ गोल सिर को क्रॉस करें

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।