उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड स्क्रू पैन हेड वॉशर स्क्रू के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड DIN967 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6170समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-07 04:46:13

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित सुपर-लॉन्ग पुल-आउट स्क...

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

यांत्रिक डिजाइन के क्षेत्र में, बड़ी संख्या में कनेक्टर कनेक्शन संरचनाएं हैं जिन्हें बन्धन और तैनात करने की आवश्यकता है। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, वर्तमान में अधिक सामान्य पोजिशनिंग और बन्धन कनेक्शन विधियाँ हैं कि पिन 5 और फास्टनरों का उपयोग क्रमशः पोजिशनिंग और बन्धन के लिए किया जाता है। अर्थात्, इंदौरबेलनाकार पिन या टेपर पिन का उपयोग पोजिशनिंग के लिए किया जाता है, और फास्टनरों जैसे स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड का उपयोग बन्धन के लिए किया जाता है।

ज्ञात तकनीक में उत्पाद संरचना में एक अनुदैर्ध्य खंड के साथ एक टी-आकार का बोल्ट और बोल्ट के साथ एक बहुभुज अखरोट शामिल है। बोल्ट को दो भागों में बांटा गया है: स्क्रू और स्क्रू हेड। एक अभिन्न अंग बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्क्रू के एक छोर पर रखा जाता है। स्क्रू हेड की कसने वाली सतह की रेडियल लंबाई स्क्रू की रेडियल लंबाई से अधिक होती है, और इसकी अक्षीय लंबाई स्क्रू की अक्षीय लंबाई से कम होती है; ठोस सतह एक बहुभुज है, और अब आमतौर पर एक षट्भुज का उपयोग किया जाता है। नट और स्क्रू हेड के आधार की परिधि में बहुभुज के अनुरूप कई लोचदार सतहें होती हैं; अक्षीय पेंच की परिधि को नट के आंतरिक धागे से मेल खाने वाले बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, इस संरचना के फास्टनर को एक पारंपरिक पेंच, जैसे रिंच का उपयोग करके कड़ा किया जा सकता है। इसलिए, इसका चोरी-रोधी प्रदर्शन खराब है और यह विशेष आवश्यकताओं वाले अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है।

इंदौरस्लॉटेड स्क्रू में एक स्क्रू रॉड होता है, स्क्रू रॉड का एक सिरा स्क्रू हेड की निचली सतह के बीच से जुड़ा होता है, स्क्रू हेड से दूर स्क्रू रॉड के एक सिरे की साइड वॉल में स्क्रू स्लॉट दिया जाता है। ऊर्ध्वाधर दिशा, पेंच सिर की निचली सतह बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड की शीर्ष सतह के साथ सहज संपर्क में है, बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड थ्रेड द्वारा स्क्रू रॉड से जुड़ा है, और बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड है परिधि के साथ समान रूप से दूरी पर कई सदमे-अवशोषित छेद प्रदान किए गए हैं।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और बेस स्नैप और फिक्स पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट, दो लॉकिंग पीस के बीच में एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट दिया गया है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए नौ लॉकिंग पीस के प्रोट्रूडिंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग पॉइंट नीचे की प्लेट के छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु वह स्थिति जो स्क्रू छेद से मेल खाती है और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव टुकड़े द्वारा तय किया जाता है , हैंडल हेड को बेस में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक कर देता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ANSIB18। अमेरिकी मानक बोल्ट, बेलनाकार अंत सेट स्क्रू, GB70.1 स्क्रू, हैंडल स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पैड के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।