उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड लम्बी मशीन टूथ स्क्रू 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6389समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-15 06:05:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मादा रिवेट नट, बोल्ट और स्क्रू सेट, Q...

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 12 साल पुराने बर्तनों के जीवन काल में सुधार करने में भी योगदान देता है।

1. जब मुख्य शरीर बड़े उपकरण होते हैं, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय, एक स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाता है, एक छोर मुख्य शरीर में खराब हो जाता है, और गौण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर एक नट से सुसज्जित है। चूंकि एक्सेसरी को अक्सर अलग किया जाता है, इसलिए धागा खराब हो जाएगा या खराब हो जाएगा, और इसे बदलने के लिए स्टड बोल्ट का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। 3. इसका उपयोग मोटी प्लेटों और स्थानों को जोड़ने के लिए किया जाता है जहां हेक्सागोनल बोल्ट का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, जैसे कंक्रीट रूफ ट्रस, रूफ बीम सस्पेंशन मोनोरेल बीम सस्पेंशन पार्ट्स, आदि।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

आवेदन के दायरे में पेंच के कई नाम हैं। सबके अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें मानक भाग कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। वैसे तो इतने सारे नाम हैं, लेकिन अर्थ एक ही है, वे सब पेंच हैं। एक पेंच फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। पेंच का सिद्धांत वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और बर्तन के उपकरण को धीरे-धीरे कसने के लिए घर्षण बल का उपयोग करना है। स्क्रू दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में अपरिहार्य हैं, इसलिए स्क्रू को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। शिकंजा के आवेदन के दायरे में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत यांत्रिक उत्पाद। जहाज, वाहन, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोग भी स्क्रू का उपयोग करते हैं। स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, चाहे वह चश्मे के लिए बहुत छोटा स्क्रू हो या बड़े भारी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए बड़ा स्क्रू। शिकंजा की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदरे पेंच 1g हैं। स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, इसलिए स्क्रू मार्केट बड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक निर्माता स्क्रू का उत्पादन करते हैं। जब खरीदार एक पेशेवर स्क्रू निर्माता चुनते हैं, तो उन्हें स्क्रू के कुछ पेशेवर बुनियादी ज्ञान को समझने की आवश्यकता होती है, जैसे स्क्रू वर्गीकरण मानक विनिर्देश और अमेरिकी स्क्रू विनिर्देश तालिका।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकल-प्लेटेड रंग जस्ता, नायलॉन प्लास्टिक बोल्ट, डीआईएन 934304316 शिकंजा, भारी शुल्क वाले उत्पादों को चौड़ा और मोटा करना, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

क्रॉस हेड लंबा

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।