उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस फ्लैट हेड स्क्रू नोटबुक डिजिटल स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक छोटा स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5996समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-21 22:27:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 10 ठीक धागा, दाँतेदार ताला वॉशर...

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

अलग-अलग डाई एंगल के अनुसार बड़े, काउंटरसंक और पतले इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उत्पादन किया जा सकता है। फिर ठंडा जालीदार कीलक अखरोट degreasing, साफ और annealed है, और फिर बाहर निकाला और टैप किया और सतह इलेक्ट्रोप्लेट किया। चूंकि कीलक नट कम कार्बन स्टील के ठंडे बाहर निकालना द्वारा बनता है, इसमें उच्च यांत्रिक गुण होते हैं। विशेष रूप से, एम 3 की तन्यता ताकत 250 किलो है, कतरनी ताकत 140 किलो है; एम 4 की तन्यता ताकत 700 किलो है, कतरनी ताकत 220 किलो है; M5 1100Kg की तन्यता ताकत, कतरनी बल 380Kg; एम 6 तन्यता बल 1750 किलो, कतरनी बल 450 किलो; M8 तन्यता बल 2650Kg, कतरनी बल 660Kg।

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

प्री-एम्बेडेड चैनल अक्सर रेल ट्रांजिट में उपयोग किए जाते हैं। आमतौर पर यू-आकार के चैनल और सी-आकार के चैनल होते हैं। एक तरफ उद्घाटन की विभिन्न चौड़ाई भी हैं। उनके कनेक्शन में उपयोग किए जाने वाले टी-बोल्ट आम तौर पर गैर-मानक भाग होते हैं, जिन्हें होने की आवश्यकता होती है, वास्तविक परियोजना को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, ज्यादातर समग्र मुद्रांकन उत्पादन के लिए, मोल्ड चक्र लंबा होता है, मोल्ड के उद्घाटन की संख्या बड़ी होती है, और उत्पादन लागत अधिक है। इसके अलावा, संयोजन और कनेक्ट करते समय, कभी-कभी यह पाया जाता है कि मूल रूप से डिज़ाइन किए गए टी-बोल्ट का आकार मेल नहीं खाता है, और विभिन्न आकारों के टी-बोल्ट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है, फिर गैर-मानक टी-बोल्ट को फिर से डिज़ाइन और उत्पादन करना आवश्यक है -बोल्ट, जो पूरे उपकरण को धीमा कर देता है। प्रसंस्करण चक्र। अनुकूलित टी-बोल्ट अक्सर आकार सीमा में पर्याप्त चौड़े नहीं होते हैं, और विशिष्ट असेंबली और कनेक्शन के लिए केवल कुछ का चयन किया जा सकता है, जो बोल्ट के लिए उत्पादन साइट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल है।

मेरे देश में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली पेंच सामग्री नंबर 45 स्टील, 40Cr, अमोनियायुक्त स्टील, 38CrMOAl, सुपरलॉय, आदि हैं। 1) नंबर 45 स्टील सस्ता है और इसमें अच्छा प्रसंस्करण प्रदर्शन है, लेकिन खराब पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, उच्च आवृत्ति बुझती HRC45--48। 2) 40Cr का प्रदर्शन नंबर 45 स्टील की तुलना में बेहतर है, लेकिन इसके संक्षारण प्रतिरोध और पहनने के प्रतिरोध में सुधार के लिए इसे अक्सर क्रोमियम की एक परत के साथ चढ़ाया जाता है। हालांकि, क्रोम चढ़ाना परत की आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। यदि चढ़ाना परत बहुत पतली है, तो इसे पहनना आसान है, और यदि यह बहुत मोटी है, तो इसे छीलना आसान है। छीलने के बाद, यह जंग को तेज करेगा, और इसका उपयोग शायद ही कभी किया गया हो। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, हार्ड क्रोम प्लेटेड HRC>553) नाइट्राइड स्टील, 38CrMoAl में उत्कृष्ट व्यापक गुण हैं और व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। आम तौर पर, नाइट्राइड परत 0.4-0.6 मिमी तक पहुंच जाती है। हालांकि, इस सामग्री में हाइड्रोजन क्लोराइड जंग के लिए कम प्रतिरोध है और यह अपेक्षाकृत महंगा है। 4) सुपरलॉय सामग्री अन्य सामग्रियों से बेहतर है। इस सामग्री को कोटिंग की आवश्यकता नहीं है, और मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन के कच्चे हलोजन मुक्त पेंच के लिए उपयोग किया जाता है। सामग्री में उच्च ऑक्सीकरण प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए नट, बाहरी षट्भुज इंदौरस्टेप नट्स, फ्लैंग्ड मशीन स्क्रू और बोल्ट, वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।