उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित क्रॉस हाफ राउंड हेड स्क्रू पैन हेड मशीन टूथ स्क्रू वाटरप्रूफ जंग-प्रतिरोधी जंग-प्रूफ 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6579समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-02 17:32:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील हेक्स स्क्रू, कार्बन स...

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

हेक्सागोनल नट्स के दो ग्रेड होते हैं, एक ग्रेड 4.8, साधारण नट्स और दूसरा ग्रेड 8 नट्स होता है। नट्स के बारे में अधिक उद्योग ज्ञान के लिए, आप अखरोट विनिर्देश तालिका और अखरोट उद्योग की राष्ट्रीय मानक विनिर्देश तालिका पढ़ सकते हैं। इन नट स्पेसिफिकेशन शीट और उद्योग मानकों का ज्ञान। हमें अखरोट की गहरी समझ रखने की अनुमति देता है।

पूर्व कला में नट काम के दौरान गिरना आसान होता है, विशेष रूप से कठोर वातावरण या बड़े कंपन वाले वातावरण में। कभी-कभी उन्हें गिरने से रोकने के लिए गास्केट जैसे भागों को जोड़ना आवश्यक होता है, लेकिन फिर भी वे आसानी से गिर जाते हैं और नुकसान पहुंचाते हैं।

एनपीटी, पीटी, जी सभी पाइप थ्रेड हैं। NPT नेशनल (अमेरिकन) पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो अमेरिकी मानक 60-डिग्री टेपर पाइप थ्रेड से संबंधित है, जिसका उपयोग उत्तरी अमेरिका में किया जाता है। राष्ट्रीय मानकों को GB/T12716-1991 में पाया जा सकता है, PT पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो एक 55-डिग्री सील शंक्वाकार पाइप धागा है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है और इसका उपयोग ज्यादातर यूरोप और राष्ट्रमंडल देशों में किया जाता है। आमतौर पर पानी और गैस पाइप उद्योग में उपयोग किया जाता है, टेपर को 1:16 के रूप में निर्दिष्ट किया जाता है। राष्ट्रीय मानक जीबी / टी 7306-2000 में पाया जा सकता है जी एक 55 डिग्री गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है। जी के रूप में चिह्नित बेलनाकार धागे के लिए खड़ा है। राष्ट्रीय मानक GB/T7307-2001 में पाए जा सकते हैं इसके अलावा, थ्रेड में 1/4, 1/2, 1/8 अंक पाइप के व्यास को संदर्भित करते हैं, और इकाई इंच है। उद्योग में लोग आमतौर पर धागे के आकार को अंकों में संदर्भित करते हैं, 1 इंच 8 अंक के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 अंक होता है, और इसी तरह। जी पाइप थ्रेड्स (गुआन) का सामान्य नाम प्रतीत होता है, और 55 और 60 डिग्री का विभाजन कार्यात्मक है, जिसे आमतौर पर पाइप सर्कल के रूप में जाना जाता है। यानी धागे को बेलनाकार सतह से मशीनीकृत किया जाता है। ZG को आमतौर पर पाइप कोन के रूप में जाना जाता है, यानी धागा एक शंक्वाकार सतह से बना होता है। सामान्य पानी के पाइप जोड़ इस प्रकार हैं। Rc का अर्थ है शंक्वाकार आंतरिक धागा ZG का अर्थ है टेपर पाइप थ्रेड, 3/4 का अर्थ है इंच का निशान, जो कि 3/4 इंच शंक्वाकार पाइप थ्रेड है, हार्डवेयर मैनुअल में है। राष्ट्रीय मानक निर्धारित करता है कि ZG 3/4 धागे का प्रमुख व्यास 26.44 मिमी है। कृपया मीट्रिक, अमेरिकी और ब्रिटिश थ्रेड मानक मैनुअल (तीसरा संस्करण) देखें। इसकी प्रतिनिधित्व विधि होनी चाहिए: ZG 3/4″। उनमें से (〃) इंच के लिए प्रतिनिधि प्रतीक है। एक इंच 8 इंच के बराबर होता है। 3/4 का मूल 6/8=3/4 है। आमतौर पर 6 अंक के रूप में जाना जाता है। इसी तरह, ZG का प्रमुख व्यास 1/2″ धागा≈21 मिमी। आमतौर पर 4 अंक के रूप में जाना जाता है। ZG 1″ धागा व्यास 33 मिमी। आमतौर पर 1 इंच के रूप में जाना जाता है। जेडजी 1 1/2″ थ्रेड पाइप बाहरी व्यास 48 मिमी। आमतौर पर 1 इंच और डेढ़ के रूप में जाना जाता है। टेपर पाइप थ्रेड पाइप थ्रेड के समान ही है, अंतर केवल टेपर में है। ध्यान दें कि पाइप के धागे और साधारण धागे का मूल आकार अलग है। डीएन नाममात्र व्यास है

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक इंदौरइंदौरप्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोचदार कोटर पिन संयोजन सेट, GB860, संकीर्ण, मध्यम और चौड़े स्पेसर, आपूर्ति सुदृढीकरण रॉड शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने वाले फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड मशीन स्क्रू

अनुकूलित फिलिप्स सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।