उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस केए काउंटरसंक हेड ने स्वयं-टैपिंग शिकंजा एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20 को लंबा किया

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6240समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-23 14:42:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पैड के साथ हेक्सागोनल नट्स, बटरफ्लाई ...

चित्र 1 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 2 रिवेटेड पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक सामने का दृश्य है। अंजीर। 3 रिवेट पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 4 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक सामने का दृश्य है। चित्र 5 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक पार्श्व दृश्य है। 1, I एक कीलक है, 2 एक रिवेटिंग पोजीशनिंग ब्लॉक है, 3 एक उत्पाद है, 4 एक अन्य उत्पाद है, और 5 एक रिवेटिंग लोअर डाई है। [0017] चित्र 2 का उल्लेख करते हुए, चित्र 3, 2-1 एक पोजीशनिंग पिन है, 2-2 एक रिवेट होल है, और 2-3 एक थ्रू होल है। चित्रा 4 का जिक्र करते हुए, चित्रा 5, 5-1 एक पोजीशनिंग होल है, 5-2 एक गाइड ब्लॉक है, 5_3 एक काउंटरसंक स्क्रू होल है, और 5_4 एक खाली होल है।

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

कार चलाने की प्रक्रिया में, ब्रेक का बार-बार उपयोग करना अनिवार्य है, जिससे ब्रेक ड्रम और कार के घर्षण पैड के बीच का अंतर बड़ा हो जाएगा। इसलिए, इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, अन्यथा, अत्यधिक ब्रेकिंग दूरी और आउट-ऑफ-राउंड ब्रेक ड्रम के कारण असुरक्षित ड्राइविंग का छिपा खतरा दब जाएगा। इसलिए, मोटर वाहनों को स्वचालित समायोजन हथियारों से लैस होना चाहिए। मौजूदा स्वचालित समायोजन शाखा में, आवास के अंदर कीड़ा स्प्रिंग पैड, स्प्रिंग और स्प्रिंग कवर द्वारा सीमित है, और स्प्रिंग पैड का अंतिम चेहरा सीधे कृमि के संपर्क में है, और कृमि का घुमाव अनम्य है घूर्णन के दौरान घर्षण प्रतिरोध के कारण।

वर्तमान में, चीन में पारंपरिक थ्रस्ट सिलेंडर की डिजाइन प्रक्रिया में निर्धारित स्थापना स्थिति के कारण, पिस्टन रॉड और क्लैम्पिंग आर्म की संबंधित स्थिति तय होती है, और यह सुनिश्चित करना असंभव है कि वर्कपीस को वर्कपीस के दौरान क्लैंप किया जा सकता है। पतला है। क्लैंपिंग करते समय ऐसे उत्पादों के उपयोग के लिए यह अनुकूल नहीं है। दूसरे, जब वर्कपीस को इकट्ठा या वेल्डेड किया जाता है, तो इसे न केवल एक निश्चित दिशा में कसने की आवश्यकता होती है, बल्कि इसे तैनात करने की भी आवश्यकता होती है, ताकि प्रसंस्करण के लिए आवश्यक सटीकता सुनिश्चित हो सके। जब इस तरह से एक वर्कपीस को ठीक किया जाता है, तो इसे एक तंत्र जोड़कर महसूस किया जाना चाहिए, जो सिस्टम की जटिलता को बढ़ाएगा और स्थापना और रखरखाव में असुविधा लाएगा।

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर तीन संयोजन शिकंजा, लघु छोटे शिकंजा, बोल्ट शिकंजा, वर्ग पतले नट और अन्य उत्पादों को पार करते हैं, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

क्रॉस केए काउंटरसंंक

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।