उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन जापानी शैली की लिफ्टिंग रिंग नट हाई-फुट लिफ्टिंग मदर लिफ्टिंग रिंग नट रिंग स्क्रू स्क्रू 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5904समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-01 22:26:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड मशीन थ्रेड और फ्लैट हेड सेल...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

वर्तमान में, लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्क्रू में ऐसा उपकरण नहीं दिया जाता है जो ढीला न हो, विशेष रूप से कुछ प्रमुख भागों में, यदि स्क्रू को ढीला किया जाता है, तो इससे भारी नुकसान होगा। वर्तमान स्थिति को दूर करने के लिए, पेंच को ढीला होने से रोकने के लिए पेंच पर कोई उपकरण नहीं है, जिससे भारी नुकसान हो सकता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड आंतरिक भाग ढीला नहीं होगा, और यह लोगों को रखरखाव की परेशानी से बचाएगा और दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान एक विशेष स्क्रू और नट बनाना है, स्क्रू पर स्टॉप ग्रूव सेट करना और फिर नट पर स्टॉप रॉड सेट करना है। स्क्रू को कसने के बाद, स्क्रू को ढीला होने से बचाने के लिए बैकस्टॉप रॉड को बैकस्टॉप ग्रूव में फंसने दें। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह सुनिश्चित करना है कि सेवा अवधि के दौरान शिकंजा ढीला नहीं होगा, दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा और रखरखाव दर को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को नीचे दिए गए चित्र और अवतार के साथ संयोजन के रूप में वर्णित किया गया है

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

वास्तविक जीवन में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, इंदौरइंदौररिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: इंदौरइंदौररिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में इंदौरइंदौररिवेट नट डालें। (1) इंदौरइंदौररिवेट नट को इंदौरइंदौररिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) इंदौरइंदौररिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) इंदौरइंदौररिवेट नट टूल को इंदौरइंदौररिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरस्क्वायर हेड बोल्ट, हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम स्टड, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इन्सुलेट, क्राउन ट्रिपल संयोजन और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरजापानी आँख अखरोट

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।