उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील पूर्ण बकसुआ टूथ बार टूथ बार पूर्ण धागा वायर रॉड स्क्रू DIN976

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6172समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-15 03:56:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू, स्टड वेल...

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आकार आमतौर पर M2 से M12 तक होते हैं। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए कोई एकीकृत राष्ट्रीय मानक नहीं है, और इन्हें अक्सर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। एस सीरीज़, सीएलएस सीरीज़, एसपी सीरीज़ प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सटीक शीट मेटल उत्पादों में स्थापित करने के लिए एक सरल विधि के रूप में आंतरिक धागे का उपयोग करते हैं, और शीट मेटल की साइड प्लेट को पूरी तरह से संसाधित करने के लिए विश्वसनीय फिक्सिंग के लिए छोटे और सटीक नट्स का उपयोग करते हैं। अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डाला जाता है, और जड़ना को मजबूत करने का कार्य दबाव से पूरा होता है। अनुप्रयोग लाभ 1. प्लेट का पिछला भाग पूरी तरह से सपाट रहता है; 2. छोटे आकार और सटीक, सभी इलेक्ट्रॉनिक या सटीक उपकरणों के लिए उपयुक्त; 3. उच्च टोक़ प्रतिरोध; 4. आसान उपकरण, सरल रिवेटिंग; 5. मानकीकृत क्रमांकन विभिन्न डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 7-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

Yueluo के स्क्रू और नट डिस्सेप्लर और असेंबली टूल में एक घूर्णन रॉड, एक स्लीव और एक निश्चित रॉड शामिल है जो एक छोर पर स्लीव रॉड से जुड़ा होता है, और फिक्स्ड रॉड का दूसरा सिरा घूर्णन रॉड के एक छोर से जुड़ा होता है। घूर्णन करें रॉड को कनेक्शन बिंदु के चारों ओर घुमाया जा सकता है, और नट या स्क्रू को समायोजित करने के लिए आस्तीन घूर्णन रॉड के दूसरे छोर से निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है; घूर्णन रॉड को घुमाने से स्लीव हेड और स्लीव का उद्घाटन विपरीत हो जाता है, स्लीव में नट या स्क्रू को स्थिर रखते हुए, जबकि स्लीव हेड में संबंधित स्क्रू या नट घूमता है, ताकि एक साथ बल और स्क्रू को अलग किया जा सके। अखरोट।

इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट टी-स्लॉट में स्थापित बोल्ट को संदर्भित करता है। इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट की स्थापना प्रक्रिया आमतौर पर इस प्रकार है। जब टी-स्लॉट (आमतौर पर टी-स्लॉट एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को संदर्भित करता है) क्षैतिज रूप से सेट किया जाता है, बोल्ट बोल्ट सिर को क्षैतिज दिशा में टी-स्लॉट में रखा जाता है, बोल्ट शाफ्ट बाहर की ओर होता है, और फिर बोल्ट होता है अक्षीय रूप से 90 डिग्री घुमाया जाता है, बोल्ट सिर लंबवत हो जाता है और टी-स्लॉट से बाहर नहीं आएगा, और फिर ऑब्जेक्ट के बढ़ते छेद को स्थापित करें बोल्ट रॉड को संरेखित करें और इसे डालें और बोल्ट रॉड पर अखरोट को पेंच करें। नट की कसने की प्रक्रिया के दौरान, यदि थ्रेड गैप छोटा है या थ्रेड क्षतिग्रस्त है या गंदगी है, तो बोल्ट अक्सर घूमेगा, और बोल्ट का रोटेशन कोण बेकाबू और असंभव है। ध्यान दें कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण लगभग 90 डिग्री की सीमा में होता है, तो बोल्ट किसी भी समय टी-आकार के खांचे से मुक्त होने की स्थिति में होता है। यहां तक कि अगर अखरोट को कड़ा कर दिया जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना अमान्य और अविश्वसनीय है, और एक गंभीर सुरक्षा खतरा है। , वास्तविक स्थिति यह है कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण 20-30 डिग्री से अधिक हो जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना पहले से ही अविश्वसनीय होती है।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। इंदौरइंदौररिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार का क्लिप पट्टिका नट, कैप नट और नट, गोल कप बोल्ट, आई-बीम स्नैप रिंग स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

फुल बकल टूथ स्टिक

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।