उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील ऑल-स्टील बंद प्रकार काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स फ्लैट हेड डेकोरेशन नेल्स रिवेट पुल नेल्स 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5864समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-11 16:19:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड बोल्ट, बाएं हाथ के बोल्ट, रॉ...

जब यांत्रिक घटकों को कंक्रीट की नींव पर स्थापित किया जाता है, तो बोल्ट के जे-आकार और एल-आकार के छोर उपयोग के लिए कंक्रीट में एम्बेडेड होते हैं। एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता ही गोल स्टील की तन्यता क्षमता है। आकार अनुमेय तनाव मान (Q235B: 140MPa, 16Mn या Q345: 170MPA) से गुणा किए गए क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र के बराबर है, जो डिज़ाइन के समय स्वीकार्य तन्यता क्षमता है। एंकर बोल्ट आमतौर पर Q235 स्टील से बने होते हैं, जो चिकने और गोल होते हैं। रेबार (Q345) मजबूत है, और अखरोट का धागा गोल होना इतना आसान नहीं है। हल्के गोल लंगर बोल्ट के लिए, दफन की गहराई आमतौर पर इसके व्यास का 25 गुना होती है, और फिर लगभग 120 मिमी की लंबाई के साथ 90 डिग्री का हुक बनाया जाता है। यदि बोल्ट का व्यास बड़ा है (जैसे 45 मिमी) और दफन गहराई बहुत गहरी है, तो बोल्ट के अंत में एक चौकोर प्लेट को वेल्ड किया जा सकता है, यानी एक बड़ा सिर बनाया जा सकता है (लेकिन कुछ आवश्यकताएं हैं)। दफन की गहराई और हुक सभी बोल्ट और नींव के बीच घर्षण को सुनिश्चित करने के लिए हैं, ताकि बोल्ट को बाहर निकालने और क्षतिग्रस्त होने का कारण न बने।

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

CN203807560 में, प्लेटों को जोड़ने के लिए नाखून और बोल्ट का उपयोग किया जाता है, लेकिन नाखूनों और बोल्टों के सिर बढ़े हुए सिरे होते हैं जो छड़ से चौड़े होते हैं, और नाखून और बोल्ट के सिर दरवाजे के शरीर के अंदरूनी हिस्से में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। , तो उपस्थिति के मामले में, अधिक नाखून और बोल्ट दरवाजे की सतह पर अधिक धब्बे छोड़ देंगे जो दरवाजे के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पूर्व कला में, इन धब्बों के लिए उपचार विधि आम तौर पर पेंट के साथ पेंट करने के लिए होती है, जो केवल दरवाजे के पैनल को नाखून के सिर और रंग में बोल्ट के अनुरूप बना सकती है, लेकिन नाखून के सिर के आकार को नहीं बदल सकती है और बोल्ट, और उपस्थिति अभी भी अच्छी है। स्पष्ट धब्बे देखे गए, जिससे दरवाजे के पैनल कील और बोल्ट से पैनल से जुड़े हुए थे, जिन्हें घरेलू दरवाजों के लिए दरवाजे के पैनल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंडल नट्स, इंदौरकॉपर कैप नट्स, आयरन ब्लैकेड स्प्रिंग वाशर, विभिन्न प्रकार के पुर्जे और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

ऑल-स्टील बंद काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।