उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील लाइट स्प्रिंग वॉशर वाइड स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वॉशर GB859

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6231समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-26 02:44:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 3456 काउंटरसंक हेड बोल्ट, उच्च-सटीक स...

लंबे समय तक, सामान्य रिवेटिंग में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, विशेष रूप से सामान्य रिवेट्स और बोल्ट और अन्य फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर वाहनों और पुलों जैसे स्टील संरचनाओं में किया जाता है, विशेष रूप से वैकल्पिक भार और प्रभाव स्थितियों के तहत कम कनेक्शन विश्वसनीयता होती है। ढीलापन होना आसान है, रखरखाव चक्र छोटा है, और बाद की अवधि में रखरखाव लागत अधिक है, जो रेलवे माल ढुलाई की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है।

मौजूदा मशीन स्क्रू संरचना असेंबली और स्वचालित उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है। मशीन का पेंच एक सिलेंडर के रूप में होता है, सिलेंडर की बाहरी सतह पर धागे होते हैं, और मशीन के पेंच के एक छोर पर एक पायदान होता है। इंस्टालेशन के दौरान, मशीन स्क्रू को नॉच पर काम करने वाले टूल द्वारा घुमाना सुविधाजनक होता है, ताकि मशीन स्क्रू सभी थ्रेडेड होल में प्रवेश करे और बाहरी स्थान पर कब्जा न करे। हालांकि, स्लॉट के अनुरूप मशीन स्क्रू की बाहरी सतह पर धागा उपकरण के बाहरी बल और थ्रेडेड होल के कारण आसानी से विकृत या खरोंच हो जाता है, जिससे पेंच या जुदा करना मुश्किल हो जाता है, और बहुमुखी प्रतिभा और विनिमेयता कम हो जाती है। . उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर को स्टेनलेस स्टील कोल्ड पियर वायर भी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विभिन्न फास्टनरों के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग भागों, आदि। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार संबंधित विरोधी जंग गुण और यांत्रिक गुण प्राप्त किए जा सकते हैं। कोल्ड फोर्जिंग के दौरान बेहतर फॉर्मैबिलिटी प्राप्त करने के लिए, उच्च गुणवत्ता चुनें। तार की उपयुक्त सामग्री विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, मानव निर्माण प्रौद्योगिकी में भी सुधार जारी है। निर्माण में उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के संदर्भ में, निर्माण स्थलों पर काम करने वाले कर्मियों को अधिक सुरक्षित और कुशलता से काम करने में सक्षम बनाने के लिए, यह लगातार नवाचार कर रहा है और नए विचारों को सामने ला रहा है; उनमें से, शिकंजा बेल्ट निर्माण उद्योग में एक अनिवार्य सहायक उपकरण बन गया है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें अधिक खतरनाक उच्च स्थिति में काम करने की आवश्यकता होती है। एक नेलिंग मशीन और एक स्क्रू बेल्ट की सहायता से, एक साथ पेंच करना काफी सुविधाजनक है। कार्य सुरक्षा और दक्षता में सुधार के लिए काम बंद कर दिया।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े अंत सिकुड़ रॉड, गोलाकार डबल आंतरिक दांत, डबल-एंड पीसी बोर्ड, हेडलेस स्टड, IFI512-S पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

हल्का वसंत पैड

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।