उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

छेद पिन शाफ्ट GB882 बेलनाकार पिन पोजीशनिंग पिन के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6215समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-11 16:31:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंडल के साथ बैकलाइट स्क्रू, आयरन ...

पेंच (अंग्रेजी एक पेंच) निर्माण मशीनरी में उपयोग किए जाने वाले भागों को संदर्भित करता है। यह एक प्रकार का थ्रेडेड भाग होता है जिसमें नुकीले सिरे होते हैं जैसे कि कील, छोटे बेलनाकार या शंक्वाकार धातु की छड़ें, अंडाकार या मंद सिर के साथ, और अकेले उपयोग किया जाता है। . पेंच का पता लगाना पेंच के तार से शुरू होना चाहिए। सटीक पेंच की गुणवत्ता सीधे उस तार से संबंधित होती है जो पेंच पैदा करता है। एक अच्छा स्क्रू वायर स्क्रू को और अधिक खूबसूरती से खोलेगा। क्या पेंच सिर फट गया, कौन सा धागा खराब है। अच्छे स्क्रू वायर आमतौर पर यह स्थिति नहीं पाते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट का प्रदर्शन ग्रेड 8.8 सामग्री की तन्य शक्ति सीमा 800MPa और उपज सीमा 640MPa को संदर्भित करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की उपज सीमा के तन्य शक्ति सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है। नट के लिए 4 से 12 तक प्रदर्शन ग्रेड के 7 ग्रेड हैं। संख्याएँ मोटे तौर पर न्यूनतम तनाव के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती हैं जो इंदौरस्टेनलेस स्टील नट को झेलने की गारंटी है। एकीकृत इंच के थ्रेड्स के लिए, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: ग्रेड 1A, 2A और 3A, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन ग्रेड: ग्रेड 1B, 2B और 3B, जो सभी क्लीयरेंस फिट हैं। रेटिंग संख्या जितनी अधिक होगी, फिट उतना ही सख्त होगा। कक्षा 1, 1 ए और 1 बी, बहुत ढीली सहिष्णुता वर्ग, जो आंतरिक और बाहरी धागे के सहिष्णुता फिट के लिए उपयुक्त हैं। ग्रेड 2, 2 ए और 2 बी इंच श्रृंखला यांत्रिक स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए निर्दिष्ट सबसे आम धागा सहिष्णुता ग्रेड हैं। ग्रेड 3, 3 ए और 3 बी, सुरक्षा महत्वपूर्ण डिजाइनों के लिए, सख्त सहनशीलता स्टेनलेस स्टील मानक भागों के लिए उपयुक्त, सबसे मजबूत फिट बनाने के लिए एक साथ खराब हो गए हैं। मीट्रिक थ्रेड्स, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: 4h, 6h और 6g, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड: 5H, 6H, 7H। थ्रेड फिट को एच/जी, एच/एच या जी/एच में सबसे अच्छा जोड़ा जाता है। बोल्ट, इंदौरस्टेनलेस स्टील नट और अन्य परिष्कृत फास्टनर थ्रेड्स के लिए, मानक 6H/6g फिट की सिफारिश करता है। कार्बन स्टील: स्ट्रेंथ ग्रेड किसके द्वारा चिह्नित किया जाता है? इसमें दो अलग-अलग नंबर होते हैं। से पहले संख्या भाग का अर्थ ? अंकन कोड में नाममात्र तन्य शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है, उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 में 4 400N / MM2 की नाममात्र तन्य शक्ति के 1/100 का प्रतिनिधित्व करता है। का अर्थ? और अंकन कोड में बिंदु के बाद संख्या भाग उपज-शक्ति अनुपात का प्रतिनिधित्व करता है, यानी नाममात्र उपज बिंदु का अनुपात या नाममात्र उपज शक्ति नाममात्र तन्य शक्ति का अनुपात। उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 उत्पादों का यील्ड पॉइंट 320N/mm2 है। स्टेनलेस स्टील उत्पादों के स्ट्रेंथ ग्रेड मार्क में दो भाग होते हैं, जिन्हें - द्वारा अलग किया जाता है। साइन कोड में पहले का प्रतीक सामग्री को इंगित करता है। जैसे: A2, A4 और अन्य संकेत - शक्ति का संकेत देते हैं, जैसे: A2-70 कार्बन स्टील: बोल्ट के यांत्रिक गुणों को विभाजित किया जा सकता है: 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 5.8, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9 कुल 10 प्रदर्शन स्तरों में

पेंच बाजार पर एक सामान्य प्रकार के फास्टनर हैं। यह एक प्रकार का फास्टनर है जिसमें एक सिर और एक पेंच होता है। इसे अपने उद्देश्य के अनुसार तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: मशीन स्क्रू, सेट स्क्रू और विशेष प्रयोजन स्क्रू। मशीन स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से एक निश्चित थ्रेडेड होल वाले हिस्से और थ्रू होल वाले हिस्से के बीच एक बन्धन कनेक्शन के लिए किया जाता है, बिना नट मिलान की आवश्यकता के (इस कनेक्शन फॉर्म को स्क्रू कनेक्शन कहा जाता है, जो एक वियोज्य कनेक्शन भी है; यह भी हो सकता है नट के साथ मिलान हो, इसका उपयोग दो भागों के बीच छेद के साथ तेजी से कनेक्शन के लिए किया जाता है।) सेट स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है। विशेष प्रयोजन के स्क्रू, जैसे कि आईबोल्ट, का उपयोग भागों को फहराने के लिए किया जाता है।

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 4 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 816 बोल्ट, उच्च शक्ति वाले स्टेनलेस स्टील, यू-आकार के स्टील पिन, स्प्लिट वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

छेद पिन के साथ फ्लैट सिर

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।