उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड प्लम ब्लॉसम कॉलम एंटी-थेफ्ट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 1/4-20 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6199समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-30 10:05:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल हेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम, ब्...

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

भूतल उपचार Zn: सफेद जस्ता C: रंग जस्ता B: नीला जस्ता F: काला जस्ता O: काला ऑक्साइड Ni: निकल Cu: कांस्य Br: लाल कॉपर P: फॉस्फेटिंग

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 7 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बटरफ्लाई नट्स, 3304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, सुपर-लॉन्ग सीलिंग एक्सपेंशन बोल्ट, ओपन रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

छोटे बाल

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।