उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट एंड सेट स्क्रू हेडलेस इनर हेक्सागोन स्क्रू स्टॉप पेमेंट मशीन राइस टॉप वायर:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5866समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-04 03:45:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड इनर कॉपर कॉलम, जंग नायलॉन स्क्र...

वर्तमान में, मुख्य चार प्रकार के एंटी-शेडिंग नट्स अभी भी गिरने की संभावना रखते हैं। फ्रिक्शन और एंटी-शेडिंग शॉक, वाइब्रेशन और वेरिएबल लोड के मामले में होते हैं। शुरुआत में रिलैक्सेशन की वजह से नट प्रीलोड में कमी आएगी। जैसे-जैसे कंपनों की संख्या बढ़ती है, प्रीलोड का नुकसान बढ़ता जाएगा। बल धीरे-धीरे बढ़ता है, जिससे अंततः नट ढीला हो जाता है और थ्रेडेड कनेक्शन विफल हो जाता है। एक स्टॉपर जोड़कर यांत्रिक अखरोट को गिरने से रोका जाता है, जिससे इसे अलग करना असुविधाजनक हो जाता है। रिवेटिंग और पंचिंग रोकथाम वेल्डिंग, बॉन्डिंग इत्यादि द्वारा अलगाव को रोकने के लिए है। इस विधि को बोल्ट जोड़ी को नष्ट करके ही अलग किया जा सकता है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

स्प्रिंग सेल्फ-लॉकिंग नट एक स्प्रिंग क्लिप सेल्फ-लॉकिंग नट है, जिसमें एक एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप और एक सेल्फ-लॉकिंग नट होता है। एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप में सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए एक फिक्सिंग होल (3) दिया गया है, जिसका उपयोग बोल्ट के माध्यम से संक्रमण के लिए किया जाता है। सेल्फ-लॉकिंग नट को क्लैम्पिंग होल और ट्रांज़िशन होल (4) के बीच रखा जाता है, और क्लैम्पिंग होल में क्लैंप किया जाता है। उपयोगिता मॉडल कनेक्टिंग प्लेट या सपोर्ट पर सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए स्प्रिंग क्लिप के लोचदार बल को अपनाता है। यह न केवल स्थापित करने के लिए सुविधाजनक है, बल्कि स्थापना के बाद भी अच्छी विश्वसनीयता है।

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

निकल-फास्फोरस चढ़ाना के बाद के उपचार में हाइड्रोजन और पॉलिशिंग चलाने की दो मुख्य प्रक्रियाएं शामिल हैं। हाइड्रोजन ड्राइव; प्रासंगिक मानकों के अनुसार, चढ़ाना के बाद हाइड्रोजन ड्राइव तापमान 200 ± 10 ℃ है, और उपचार का समय 2 घंटे है। 200 ℃ हाइड्रोजन उत्सर्जन को खत्म करने, आंतरिक तनाव को कम करने, कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध बल में सुधार करने और कोटिंग के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए फायदेमंद है। पॉलिश करना; पॉलिश किए गए बोल्ट में एक उज्ज्वल उपस्थिति होती है, लेकिन कोटिंग की गुणवत्ता में बेहतर सुधार करने के लिए, छोटे निशानों को चिकना करने और एक चमकदार दर्पण जैसी सतह प्राप्त करने के लिए, कोटिंग को पॉलिशिंग मशीन से पॉलिश करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटे भारी नट, विस्तारित फिक्सिंग हुक शिकंजा, बाहरी षट्भुज विस्तार बोल्ट, पतली रॉड शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त कसने वाले शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

फ्लैट इंदौरअंत सेट पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।