उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित विस्तार पेंच आंतरिक विस्तार बोल्ट बाहरी षट्भुज में निर्मित पुल विस्फोट काउंटरसंक सिर पार विस्फोट फ्लैट सिर कील 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5881समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-29 14:22:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 1.5 हेक्सागोनल लॉकिंग नॉन-स्लिप नट्स,...

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए फ्लाइंग रिवेट्स का एक प्रकार है, लेकिन उन्हें विशेष उपकरणों का उपयोग करके मैन्युअल रूप से, विद्युत रूप से और स्वचालित रूप से रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की कीलक विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है और दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है।

कैप्ड नट बोल्ट कनेक्शन को बाहरी दुनिया से सीधे संपर्क करने से रोक सकता है, जो कि खराब हो जाता है और बाद में इसे अलग करना मुश्किल हो जाता है। पूर्व कला में टोपी के साथ नट ज्यादातर एक-टुकड़ा संरचना के होते हैं, और सतह को एंटी-ऑक्सीडेशन के साथ इलाज नहीं किया जाता है, जो कि जंग लगना आसान है। सुरक्षात्मक प्रभाव के अलावा, बन्धन विधि सामान्य नट्स के समान होती है, इसलिए गंभीर कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान होता है। .

स्टड बोल्ट का व्यास, लंबाई और मात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगी, और स्टड बोल्ट के प्रकार और सामग्री को ग्रेड द्वारा निर्धारित किया जाएगा। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टड बोल्ट दो प्रकार के होते हैं (जिन्हें फुल-थ्रेडेड स्टड भी कहा जाता है)। धागे को दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास द्वारा व्यक्त किया जाता है, और महीन धागा साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास × पिच द्वारा व्यक्त किया जाता है। फास्टनर मानक निर्धारित करता है कि M36 बोल्ट मोटे धागे का उपयोग करते हैं, M36 और ऊपर के व्यास महीन धागे का उपयोग कर सकते हैं, और पिच 3 है। bm = 1d स्टड आमतौर पर दो स्टील से जुड़े भागों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं; bm=1.25d और bm=1.5d स्टड आमतौर पर कच्चा लोहा से जुड़े भागों और स्टील से जुड़े भागों के बीच उपयोग किए जाते हैं दोनों के बीच संबंध; बीएम = 2 डी डबल-एंडेड स्टड आमतौर पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु को जोड़ने के लिए और स्टील को जोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। पूर्व कनेक्टर में आंतरिक थ्रेडेड छेद होते हैं, और बाद वाले कनेक्टर में छेद होते हैं। समान लंबाई के स्टड के दोनों सिरों पर धागों को नट और वाशर के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है, और छेद के साथ दो जुड़े भागों के लिए उपयोग किया जाता है। वेल्डिंग स्टड के एक छोर को जुड़े हुए टुकड़े की सतह पर वेल्डेड किया जाता है, और दूसरा छोर (थ्रेडेड एंड) एक छेद के साथ जुड़े हुए टुकड़े से गुजरता है, और फिर वॉशर लगाया जाता है, और अखरोट को खराब कर दिया जाता है, इसलिए कि दो जुड़े हुए टुकड़े एक पूरे के रूप में जुड़े हुए हैं।

Yueluo की उत्पादन प्रक्रिया में, मोल्ड डिजाइन में अपनाई गई विभिन्न गैप गारंटी योजनाओं के अनुसार, अलग-अलग गैप असेंबली समायोजन विधियों को तदनुसार अपनाया जाता है। वर्तमान में, गैसकेट विधि, प्रकाश संचरण विधि, माप विधि, तांबा चढ़ाना (जस्ता) विधि अक्सर उपयोग की जाती है विधि, कोटिंग विधि, प्रक्रिया भत्ता, लोकेटर पोजिशनिंग और अन्य असेंबली समायोजन विधियां। आम तौर पर, पंच और अवतल डाई द्वारा अलग-अलग संसाधित किए गए कार्य भागों के लिए, चूंकि मरने के उचित अंतराल को सैद्धांतिक रूप से बनाया गया है, असेंबली सिद्धांत काम करने वाले हिस्से को ठीक करना है जिसे समायोजित करना आसान नहीं है, और काम करने वाले हिस्से को समायोजित करना है दूसरे काम करने वाले हिस्से का। एक समान अंतर सुनिश्चित करने के लिए पंच और डाई के बीच की स्थिति को बदलने के लिए, इस समय, केवल स्क्रू को पहले से कस दिया जाता है, और पोजिशनिंग पिन को ठीक नहीं किया जाता है। यूलुओ, हालांकि, कई वर्षों के व्यावहारिक अनुभव ने उन लोगों को कला नोटिस में कुशल बना दिया है कि यदि वे पोजिशनिंग पिन पर ध्यान दे सकते हैं और मोल्ड डिजाइन या निर्माण प्रक्रिया में पोजिशनिंग पिन का लक्षित तरीके से उपयोग कर सकते हैं, तो वे अक्सर चमत्कारी परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं। आधे प्रयास से। इसलिए, एक विशिष्ट मोल्ड के लिए पोजिशनिंग पिन डिजाइन करना बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि बहुत व्यावहारिक महत्व का है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-पास सिंगल-पास नायलॉन, विस्तारित इंदौरकप हेड स्क्रू, जीबी 27 बाहरी हेक्सागोन प्लग बोल्ट, ओपन मेसन और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरआंतरिक विस्तार बोल्ट

कस्टम विस्तार शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।