उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील पैन हेड राउंड हेड मशरूम हेड हाफ राउंड हेड राउंड कप इनर हेक्सागोन स्क्रू ISO7380

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6332समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-07 22:35:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कोड नट, कार्बन स्टील हेक्सागोन ब...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य इस समस्या को हल करने के लिए एक बेहतर लॉक नट प्रदान करना है कि पूर्व कला उत्पादों की उत्पादन तकनीक बहुत जटिल है। उपर्युक्त उद्देश्य को साकार करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है - एक प्रकार का लॉकिंग नट, जिसमें शामिल है कि नट का निचला भाग एक चक्र है, मध्य भाग एक षट्भुज है, और शीर्ष एक वृत्त है, और बीच में बोल्ट हैं।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

विशिष्टता मॉडल पेंच विशिष्टता मॉडल उदाहरण: 4 एक्स 10 पीडब्लू एएचसी (+) पेंच व्यास पेंच लंबाई ③ पेंच सिर प्रकार बी: गोलाकार बेलनाकार; सी: बेलनाकार; एफ (के): काउंटरसंक; एच: षट्भुज सिर; एचडब्ल्यू: वॉशर के साथ षट्भुज सिर; हे: आधा काउंटरसंक सिर; पी: सादा सिर; आर: आधा सिर; पीडब्लू: वॉशर के साथ सादा सिर; टी: बड़ा सपाट सिर; वी: मशरूम सिर;

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट उस हिस्से को संदर्भित करता है जिसे बन्धन के लिए नट और बोल्ट या स्क्रू को एक साथ पेंच किया जाता है, और यह एक मूल हिस्सा है जिसका उपयोग सभी उत्पादन मशीनरी को करना चाहिए। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट इंजीनियरिंग में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फिक्सिंग पेंडेंट है। नट के नीचे एक धागा होता है, जिसे इसके विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार ड्रिल किया जा सकता है और पेंच द्वारा तय किया जा सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्वचालित खराद भागों, बंद भेड़ की आंखों के बोल्ट, गैर-पर्ची इंदौरइंदौरषट्भुज नट, रिवेट्स, लार्ज कैप, कैप और काउंटरसंक रिवेट्स, आदि। हम आपको ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

पैन हेड मशरूम हेड

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।