उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित नायलॉन विरोधी ढीला अखरोट ठीक दांत स्वयं ताला विरोधी स्किड पेंच विरोधी दांत ताला विरोधी ड्रॉप अखरोट 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6162समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-14 21:16:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग और एंटी-लूज़िंग, सकारात्मक ...

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

एंटी-रोटेशन टी-बोल्ट में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है। एक एंटी-रोटेशन फलाव सिर और पेंच के बीच के कनेक्शन पर बनाया गया है। एंटी-रोटेशन फलाव का क्रॉस-सेक्शन एक वर्गाकार कोना है जिसमें साइड की लंबाई के रूप में स्क्रू त्रिज्या होता है। एक एंटी-रोटेशन प्रोट्रूडिंग शूट डिज़ाइन किया जा सकता है, या दो डिज़ाइन किए जा सकते हैं। बोल्ट के समान बल को सुनिश्चित करने के लिए, दो डिज़ाइन किए गए हैं।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

रिटेनिंग रिंग एक उद्घाटन के साथ एक रिंग के आकार का शरीर है, और पारंपरिक प्रसंस्करण विधि मुद्रांकन है। अर्थात्, प्लेट के आकार की सामग्री का चयन किया जाता है और प्लेट के आकार की सामग्री (एक गोलाकार शरीर, और फिर गोलाकार शरीर के बीच में एक अंगूठी के आकार का अंगूठी शरीर बनाने के लिए छिद्रित किया जाता है।) बीच में छिद्रित सामग्री दोबारा इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। इससे सामग्री की बर्बादी होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ट्रेपोजॉइडल कनेक्टर, सैडल टाइप सिंगल-साइडेड टूथ गैस्केट, हेडलेस बोल्ट, एक्सटेंशन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

फाइन टूथ सेल्फ-लॉकिंग एंटी-स्किड स्क्रू

अनुकूलित इंदौरइंदौरनायलॉन ताला अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।