उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी और बाहरी दांत अखरोट धागा रूपांतरण आस्तीन पेंच धागा म्यान:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5954समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-19 14:22:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB16674.1 स्क्रू, नायलॉन रबर की अंगूठ...

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

वर्तमान में, औद्योगीकरण के युग में, विशिष्ट अवसरों में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, ऑटोमोबाइल और विमानन उद्योग केवल रिवेटिंग विधि को पूरा करने के लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों पर भरोसा कर सकते हैं।

टाइप 1 नट एक साधारण हेक्सागोनल नट को संदर्भित करता है जिसकी नाममात्र ऊंचाई m 0.8D है। इसका प्रकार और आकार GB/T6170 की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए; जबकि टाइप 2 नट की ऊंचाई टाइप 1 नट की ऊंचाई से अधिक है, इसके प्रकार और आकार को GB/T6170 के अनुरूप होना चाहिए। टी6175. टाइप 2 अखरोट को बढ़ाने के दो उद्देश्य हैं: एक अपेक्षाकृत सस्ता अखरोट प्राप्त करना है जिसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ाकर गर्मी उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि D≤M16 ग्रेड 8 टाइप 1 नट्स को हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है, ग्रेड 8 नट्स के बीच, केवल D> M16 ~ 39 के स्पेसिफिकेशन टाइप 2 नट्स का उपयोग करते हैं। जाहिर है, टाइप 1 नट्स जिन्हें हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं होती है, वे ग्रेड 9 नट्स तक नहीं पहुंच सकते। यांत्रिक संपत्ति की आवश्यकताएं। टाइप 2 नट्स को निर्दिष्ट करने का एक अन्य उद्देश्य अधिक डक्टाइल ग्रेड 12 नट प्राप्त करना है। जैसे-जैसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ती है, कम शमन और तड़के की कठोरता पर गारंटीकृत तनाव सूचकांक प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए अखरोट की कठोरता बढ़ जाती है। टूथ स्पेसिंग द्वारा वर्गीकृत: मानक दांत, नियमित दांत, महीन दांत, बहुत महीन दांत और क्रॉस दांत। सामग्री द्वारा वर्गीकरण: स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरषट्भुज नट और कार्बन स्टील इंदौरइंदौरषट्भुज नट, तांबा इंदौरइंदौरषट्भुज नट, लौह इंदौरइंदौरषट्भुज नट। मोटाई के आधार पर वर्गीकरण: हेक्सागोनल मोटे नट और हेक्सागोनल पतले नट। उपयोग द्वारा वर्गीकरण: इंदौरगर्म पिघला हुआ तांबा अखरोट, गर्म दबाया तांबा अखरोट, एम्बेडेड तांबा अखरोट और अल्ट्रासोनिक तांबा अखरोट;

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैसकेट मुद्रांकन मर जाता है, लंबी आस्तीन वाले लोहे के प्राकृतिक गोल नट, हटना रॉड एल्यूमीनियम कॉलम, रंग-चढ़ाया हुआ वर्ग नट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरआंतरिक और बाहरी दांत अखरोट

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।