उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज पेंच बड़ा फ्लैट सिर पेंच अर्ध-सर्कल सिर बड़ा सिर बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6057समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-12 06:29:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक GB812 युआन राउंड नट, स...

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo एक स्क्रू स्थापना विधि प्रदान करता है। शिकंजा स्थापित करने के लिए इस पद्धति का उपयोग करते समय, सेंसर को यह समझना चाहिए कि शिकंजा को सक्रिय करने की अनुमति देने से पहले शिकंजा को निर्दिष्ट स्थिति में समायोजित किया गया है, जो शिकंजा को समायोजित होने से रोकता है। प्रक्रिया के दौरान परिचालन त्रुटियों के कारण व्यक्तिगत चोट की दुर्घटनाएँ। Yueluo द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान एक पेंच स्थापना विधि है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: a. स्क्रू होल संरचना को ठीक करें जिसे वर्कबेंच पर स्थापित करने की आवश्यकता है, और स्क्रू मुंह में संबंधित आकार के स्क्रू को ठीक करें; बी। ट्रैक नाली पर सेंसर को स्क्रू होल संरचना के ठीक ऊपर लंबवत स्थिति में समायोजित करें; सी। पेंच की स्थिति को तब तक समायोजित करें जब तक कि पेंच पर सेंसर सेंसर द्वारा भेजे गए संकेत को महसूस न कर ले; डी। पेंच बिजली की आपूर्ति चालू करें, और पेंच में पेंच स्थापित करें छेद संरचना के अंदर, स्थापना पूर्ण हो गई है। पूर्व कला की तुलना में, यूलुओ के निम्नलिखित लाभकारी प्रभाव हैं। Yueluo द्वारा प्रदान की गई स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि में आकस्मिक हिटिंग को रोकने के चरण हैं, जो स्क्रू समायोजन प्रक्रिया के दौरान ऑपरेशन त्रुटियों के कारण होने वाली व्यक्तिगत चोट दुर्घटनाओं से बचा जाता है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को स्क्वायर कैबिनेट में इकट्ठा करने के बाद, इसे नट्स के साथ तय करने की आवश्यकता होती है। केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को ठीक करने के लिए आवश्यक घटक गास्केट, वाशर और नट हैं। ऑपरेशन के दौरान, गैसकेट, वॉशर और नट को क्रम में इकट्ठा करना आवश्यक है, फिर बन्धन गोंद को ड्रिप करें, और फिर इसे ठीक करें।

1. रीमिंग होल का टेंपर 90° का होना चाहिए। यह गारंटी दी जानी चाहिए कि यह 90 डिग्री से अधिक के बजाय 90 डिग्री से कम होना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण ट्रिक है। 2. यदि शीट धातु की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की मोटाई से कम है, तो आप स्क्रू को छोटे आकार से बदल सकते हैं, या छेद को बढ़ाने के लिए छेद को फिर से करने के बजाय छोटे छेद को फिर से बनाना बेहतर है। नीचे के छेद का व्यास और भागों को कसकर दबाए जाने का कारण नहीं है। 3. यदि भाग पर कई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल हैं, तो इसे अधिक सटीक रूप से संसाधित किया जाना चाहिए। एक बार कुटिल रूप से ड्रिल करने के बाद, यह इकट्ठा करने के लिए बदसूरत होगा, लेकिन जब तक त्रुटि बड़ी नहीं है, इसे पूरी तरह से कड़ा किया जा सकता है, क्योंकि कसने पर, यदि पेंच का व्यास बहुत बड़ा नहीं है। बड़े (लगभग 8 मिमी से अधिक नहीं), जब छेद की दूरी में कोई त्रुटि होती है, तो पेंच सिर को कसने पर बल के कारण विकृत हो जाएगा या इसे कड़ा कर दिया जाएगा।

स्लॉटेड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 99-86 स्लॉटेड इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 100-86 स्लॉटेड हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 101-86 हेक्सागोन हेड वुड स्क्रू जीबी 102-86 क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 950-86 क्रॉस स्लॉटेड काउंटरसंक हेड लकड़ी के पेंच जीबी 951-86 क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड लकड़ी के स्क्रू जीबी 952-86

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q235 गैर-फास्टइंदौरनर नट, खोखले अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, हेडलेस समान-लंबाई वाले स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।