उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील अमेरिकी बेलनाकार सॉकेट सिर की टोपी पेंच कप सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच सॉकेट सिर की टोपी पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5966समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-16 05:47:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: Q441 रिवेट्स, निकल-प्लेटेड जस्ती वाशर...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की गई मुख्य तकनीकी समस्या स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, ताकि सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ एक पीसीबी फिक्सिंग विधि प्रदान की जा सके। उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया एक तकनीकी समाधान स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी शामिल है, स्क्रू बॉडी की अक्षीय सतह का गठन किया जाता है इंदौरविस्तारित पेंच दांत, और पेंच शरीर है नीचे एक गोलार्द्ध पेंच पूंछ है, पेंच शरीर के शीर्ष एक पेंच सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच सिर की ऊपरी सतह एक स्लॉट के साथ प्रदान की जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू बॉडी एक ऊपरी पतला रॉड और एक निचला बेलनाकार स्क्रू रॉड से बना होता है, और पतला रॉड एक उल्टा शंकु होता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, टेपर रॉड के उल्टे शंकु की गोलाकार ऊपरी सतह का व्यास स्क्रू माउंटिंग होल के व्यास के बराबर है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू में आगे एक वॉशर होता है, वॉशर को स्क्रू हेड और स्क्रू बॉडी के बीच व्यवस्थित किया जाता है, और वॉशर एक सिलेंडर होता है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, बेलनाकार वॉशर की निचली सतह में दांतों की बहुलता होती है, और दांत टेपर्ड के उल्टे शंकु की ऊपरी सतह के बीच कनेक्शन के किनारे पर होते हैं। रॉड और वॉशर पसलियां बाहर की ओर फैली हुई होती हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, वॉशर के दांत पीसीबी बोर्ड के संपर्क में हैं और दबाए गए हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, उभरी हुई पट्टी एक चाप के आकार या सीधे आकार की संरचना है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर खोला गया पायदान एक स्लॉट है। [0018] ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर प्रदान किया गया पायदान एक क्रॉस ग्रूव है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, फिक्सिंग स्क्रू को प्रवाहकीय सामग्री के साथ एकीकृत रूप से बनाया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए इंस्टॉलेशन के लिए फिक्सिंग स्क्रू न केवल पीसीबी स्थापना स्थिति की सटीकता सुनिश्चित कर सकते हैं, बल्कि आसानी से और मज़बूती से स्थापित किए जा सकते हैं, जो विनिर्माण लागत को बहुत कम करता है और धातु सामग्री की बर्बादी।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

3. घर्षण गुणांक घर्षण कोण टोक़ को प्रभावित करने वाला एक महत्वपूर्ण कारक है, और घर्षण का अस्तित्व लॉक नट के सामान्य संचालन का आधार है। जब लॉक नट काम कर रहा होता है, तो थ्रेड पीस के इलास्टिक रिस्टोरिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत संपर्क सतह पर दबाव और घर्षण होता है। बार-बार उपयोग के दौरान, खुरदरी स्थिति और संपर्क सतह के किनारों और कोनों को चक्रीय घर्षण की क्रिया के तहत जमीन और चिकना किया जाता है। घर्षण का गुणांक छोटा हो जाता है, जो बदले में अखरोट के अधिकतम बिना पेंच के टोक़ को कम कर देता है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु इंदौरइंदौरषट्भुज नट, मानक इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, नायलॉन सिलेंडर सिर शिकंजा, जस्ती यूरोपीय मानक हीरे के नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

अमेरिकन

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।