उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील अमेरिकी सेमी-सर्कल हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट पैन हेड अंग्रेजी

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6017समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-20 23:21:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN25201, GB869 काउंटरसंक हेड रिवे...

प्रीट्रीटमेंट प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो उच्च शक्ति वाले बोल्ट पर निकल-फास्फोरस चढ़ाना की गुणवत्ता निर्धारित करती है। इस प्रक्रिया का उद्देश्य बोल्ट की सतह पर निष्क्रियता परत को हटाना और निष्क्रियता फिल्म के पुनर्जन्म को रोकना है। इस प्रक्रिया का निष्पादन सीधे सब्सट्रेट और कोटिंग के बीच संबंध की डिग्री निर्धारित करता है। उत्पादन में अधिकांश गुणवत्ता दुर्घटनाएं बोल्ट के खराब पूर्व उपचार के कारण होती हैं। चढ़ाना से पहले, बोल्ट की सतह से जुड़े तेल, जंग और ऑक्साइड पैमाने को सावधानीपूर्वक हटा दिया जाना चाहिए; इलेक्ट्रोप्लेटिंग के साथ अंतर यह है कि इसका अधिक सावधानी से निरीक्षण किया जाना चाहिए, और अशुद्ध बोल्ट पर चढ़ाना की बिल्कुल अनुमति नहीं है। बोल्ट का निरीक्षण: बोल्ट की सतह की गुणवत्ता के दृश्य निरीक्षण के लिए आवश्यक है कि प्रसंस्करण द्वारा छोड़े गए किसी भी गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए, और तेज किनारों और कोनों को गोल किया जाना चाहिए। ② मैनुअल गिरावट; सुनिश्चित करें कि सब्सट्रेट की सतह तेल के दाग से मुक्त है। तेल को भिगोकर निकाल दें; सतह के तेल को हटाने के लिए बोल्ट को क्षारीय पानी में उबालें। अचार बनाना: क्षारीय घटते घोल को फ्लैश निकल प्लेटिंग टैंक को दूषित होने से बचाने के लिए, फ्लैश निकल चढ़ाना से पहले अचार के घोल से इलेक्ट्रो-एक्टिवेशन उपचार किया जाता है। ⑤ इलेक्ट्रो-सक्रियण; एसिड समाधान के साथ विद्युत-सक्रियण उपचार। फ्लैश निकल चढ़ाना; कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध शक्ति को बढ़ाने के लिए कम मिश्र धातु इस्पात के लिए फ्लैश निकल चढ़ाना का उपयोग किया जाना चाहिए।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन, जिसे स्प्रिंग पिन के रूप में भी जाना जाता है, एक बिना सिर वाला खोखला बेलनाकार शरीर है, जिसे अक्षीय दिशा में स्लॉट किया जाता है और दोनों सिरों पर चम्फर्ड किया जाता है। इसका उपयोग भागों के बीच स्थिति, कनेक्शन और निर्धारण के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पिन का बाहरी व्यास आमतौर पर बढ़ते छेद से थोड़ा बड़ा होता है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा उत्पन्न विरूपण बल को एक्सट्रूज़न द्वारा अपनी मूल स्थिति में बहाल करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के क्लैंपिंग प्रभाव को सुनिश्चित करता है। लेकिन सिर्फ इसके क्लैम्पिंग प्रभाव के कारण, यह इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को अलग करने में एक बड़ी बाधा का काम करेगा। जब उपयोग में होता है, तो खुले सिरे को पिन शाफ्ट पर छेद से बाहर निकाला जाता है, और बैकलैश को रोकने के कार्य का एहसास करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पिन शाफ्ट से फिसलने से रोकने के लिए खुले सिरे को भड़काया और अलग किया जाता है। वर्तमान में, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की डिस्सेप्लर विधि आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करती है, जो इंदौरबेलनाकार पिन पर स्थापित उपकरण को आसानी से नष्ट कर देती है, और क्षतिग्रस्त इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को नुकसान के कारण फिर से उपयोग नहीं किया जा सकता है। एक तरीका यह है कि मैंड्रेल के क्लीयरेंस फिट के साथ माउंटिंग पिन डालें, इंदौरबेलनाकार पिन के निचले हिस्से को जकड़ने के लिए मैंड्रेल के पीछे पिन को पंच करें, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को बाहर निकालें, जिसका उपयोग केवल तब किया जा सकता है जब इलास्टिक माउंटिंग पिन हो छेद के माध्यम से स्थापित किया गया है, और क्योंकि यह आवश्यक है खराद का धुरा पर बल लगाने से डिस्सेप्लर की कठिनाई बढ़ जाती है और इंस्टॉलर की कार्य तीव्रता बढ़ जाती है। दो सुई नाक सरौता का उपयोग करके इंस्टॉलर द्वारा तीन तरीके किए जाते हैं। विशेष रूप से, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों किनारों के सिरों को जकड़ने के लिए पहले सुई-नाक सरौता का उपयोग करें, और फिर सुई-नाक सरौता पर एक आवक बल लागू करें, ताकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों पक्ष एक ही दिशा में घूमें जब तक कि उद्घाटन छोटा हो जाता है, और फिर इसे सफलतापूर्वक निकालने के लिए इसे बाहर निकालें। इन मौजूदा तरीकों के दोष स्पष्ट हैं। डिस्सेम्बल इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का आकार या तो अनुपयोगी है या डिस्सेप्लर के बाद इंदौरबेलनाकार पिन का विरूपण एक समान नहीं है, जो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के प्रदर्शन को गंभीरता से प्रभावित करता है, जिसके परिणामस्वरूप अपशिष्ट और लागत में वृद्धि होती है; विधि विशुद्ध रूप से मैनुअल काम है, और कभी-कभी इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए कई पुनरावृत्ति होती है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की विभिन्न स्थापना स्थितियों के कारण, यह कभी-कभी जुदा करने की कठिनाई को बढ़ाता है, और सुई-नाक सरौता को प्रभावी ढंग से निकालना मुश्किल होता है। सरौता बनाना मुश्किल है, और इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। यदि बहुत अधिक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिनों को अलग किया जाना है, तो मौजूदा तरीकों को अक्सर जरूरतों को पूरा करना मुश्किल होता है, जो न केवल बहुत समय और इंस्टॉलर की शारीरिक शक्ति का उपभोग करता है, बल्कि गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी मुश्किल बनाता है।

कैप्टिव स्क्रू आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रेशर रिवेटिंग पार्ट है। आमतौर पर कैप्टिव स्क्रू को सीधे मदरबोर्ड पर लगाया जाता है, ताकि घटकों को ठीक करने की भूमिका निभाई जा सके, और घटक पर उद्घाटन छेद के बीच की दूरी के लिए एक उच्च आवश्यकता होती है। एक बार घटक पर छेद के बीच की दूरी और यदि मदरबोर्ड पर रिवेटिंग छेद के बीच की दूरी मेल नहीं खाती है, तो घटकों को मदरबोर्ड पर रिवेट नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दोषपूर्ण या स्क्रैप किए गए उत्पाद होंगे, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाएगी और कम हो जाएगी उत्पादन क्षमता।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड एम्बेडेड नट्स, कम्पोजिट वाटरप्रूफ गास्केट, आंतरिक और बाहरी मल्टी-टूथ वाशर, स्क्रू रॉड स्क्रू जॉइंट नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

अमेरिकन

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।