उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील ब्लाइंड होल फ्लैट हेड वर्टिकल ग्रेन काउंटरसंक हेड पुल रिवेटिंग स्मॉल हेड वाटरप्रूफ नट पुल रिवेट नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6134समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-06 16:30:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़ी टोपी नाखून एल्यूमीनियम बड़ी ट...

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, मानव निर्माण प्रौद्योगिकी में भी सुधार जारी है। निर्माण में उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के संदर्भ में, निर्माण स्थलों पर काम करने वाले कर्मियों को अधिक सुरक्षित और कुशलता से काम करने में सक्षम बनाने के लिए, यह लगातार नवाचार कर रहा है और नए विचारों को सामने ला रहा है; उनमें से, शिकंजा बेल्ट निर्माण उद्योग में एक अनिवार्य सहायक उपकरण बन गया है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें अधिक खतरनाक उच्च स्थिति में काम करने की आवश्यकता होती है। एक नेलिंग मशीन और एक स्क्रू बेल्ट की सहायता से, एक साथ पेंच करना काफी सुविधाजनक है। कार्य सुरक्षा और दक्षता में सुधार के लिए काम बंद कर दिया।

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

आवेदन के दायरे में पेंच के कई नाम हैं। सबके अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें मानक भाग कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। वैसे तो इतने सारे नाम हैं, लेकिन अर्थ एक ही है, वे सब पेंच हैं। एक पेंच फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। पेंच का सिद्धांत वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और बर्तन के उपकरण को धीरे-धीरे कसने के लिए घर्षण बल का उपयोग करना है। स्क्रू दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में अपरिहार्य हैं, इसलिए स्क्रू को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। शिकंजा के आवेदन के दायरे में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत यांत्रिक उत्पाद। जहाज, वाहन, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोग भी स्क्रू का उपयोग करते हैं। स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, चाहे वह चश्मे के लिए बहुत छोटा स्क्रू हो या बड़े भारी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए बड़ा स्क्रू। शिकंजा की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदरे पेंच 1g हैं। स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, इसलिए स्क्रू मार्केट बड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक निर्माता स्क्रू का उत्पादन करते हैं। जब खरीदार एक पेशेवर स्क्रू निर्माता चुनते हैं, तो उन्हें स्क्रू के कुछ पेशेवर बुनियादी ज्ञान को समझने की आवश्यकता होती है, जैसे स्क्रू वर्गीकरण मानक विनिर्देश और अमेरिकी स्क्रू विनिर्देश तालिका।

पिछली कला में, लॉकिंग स्क्रू मशीन के स्क्रू को फीड करने के दो तरीके हैं, एयर ब्लोइंग टाइप और एयर सक्शन टाइप। हवा चूषण प्रकार अपेक्षाकृत छोटे शिकंजा के लिए उपयुक्त है। यदि स्क्रू का आकार M2 से बड़ा है, M5 से छोटा है, और लंबाई-व्यास अनुपात 1.4 से बड़ा है, तो एयर-ब्लोइंग स्क्रू मशीन का चयन किया जा सकता है।

फ्लैट वॉशर को फ्लैट वॉशर भी कहा जाता है। यह मुख्य रूप से लोहे की प्लेट पर मुहर लगाई जाती है। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इस छेद का आकार आम तौर पर ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। मेरे देश में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के लिए 9 मानक हैं। 2000 से 2002 तक, GB/T97.3-2000, GB/T5286-2001, GB/T95-2002, GB/T96.1-2002, GB/T96.2 क्रमशः स्वीकृत और जारी किए गए। -2002, GB/T97.1-2002, GB/T97.2-2002, GB/T97.4-2002 और GB/T5287-2002 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के लिए मानक। फ्लैट वॉशर के प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार, लेखक सामग्री के उपयोग की सिफारिश करता है: ST12, ST13, Q235, Q215, Q195, आदि को 100HV ग्रेड के लिए चुना जा सकता है, और सतह की कठोरता लगभग 110HV तक पहुंच सकती है; 08F, 08Al, 10, 10F, आदि को 140HV ग्रेड आदि के लिए चुना जा सकता है, सतह की कठोरता लगभग 140HV तक पहुंच सकती है; 200HV और 300HV ग्रेड के लिए, 45, 50, 60, 70 या 65Mn स्टील का चयन किया जाना चाहिए, जिसे 200 ~ 300HV और 300 ~ 400HV की तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हीट ट्रीटमेंट द्वारा बुझाया और टेम्पर्ड किया जा सकता है। क्योंकि मानक के अनुसार 100HV और 140HV ग्रेड के इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर माइल्ड स्टील से बनाए जा सकते हैं। अधिकांश उद्यम सामग्री का चयन करते समय बाओस्टील सामग्री का उपयोग करते हैं, जो ठंड मुद्रांकन के लिए सुविधाजनक है। बॉस्टील के मानकों का संक्षिप्त विवरण निम्नलिखित है। BZJ407-1999 मानक की तुलना में, कंटीन्यूअस कोल्ड रोल्ड लो-कार्बन स्टील प्लेट्स और स्ट्रिप्स और उद्यम मानक में बड़े बदलाव हैं: (1) ग्रेड को संशोधित और एकीकृत किया गया है, और ग्रेड को 8 से बदल दिया गया है जो आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है। 5. St12 को DC01 में बदल दिया गया है; ST13 को DC03 में बदल दिया गया है; St14, St15 को DC04 में बदल दिया गया है; BSC2 को DC05 में बदल दिया गया है; St16, St14-T, BSC3 को DC06 में बदल दिया गया है। (2) सतह की गुणवत्ता के स्तर को दो से तीन में बदल दिया जाता है: उच्च-स्तरीय परिष्करण सतह (FB), सतह में कम मात्रा में दोष होने की अनुमति होती है जो कि फॉर्मैबिलिटी और कोटिंग और चढ़ाना आसंजन को प्रभावित नहीं करते हैं, जैसे कि मामूली खरोंच, इंडेंटेशन, पॉक, रोल प्रिंटिंग और ऑक्सीकरण रंग, आदि। प्रीमियम फिनिश्ड सरफेस (FC) उत्पादों में दोनों पक्षों के बेहतर पर कोई दृश्य दोष नहीं है और दूसरी तरफ कम से कम FB आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए। सुपर-एडवांस्ड फिनिशिंग (एफडी) उत्पाद में दो पक्षों के बेहतर पक्ष पर कोई दोष नहीं होना चाहिए, यानी यह पेंटिंग के बाद उपस्थिति गुणवत्ता या इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद उपस्थिति गुणवत्ता को प्रभावित नहीं कर सकता है, और दूसरी तरफ कम से कम मिलना चाहिए एफबी की आवश्यकताएं (3) सतह संरचना को चार से दो में संशोधित किया जाता है, और सतह खुरदरापन का नियंत्रण मूल्य बढ़ाया जाता है। औसत खुरदरापन रा जब सतह की संरचना खड़ी होती है (डी) 0.6 माइक्रोन है। (4) पांच ग्रेड की रासायनिक संरचना में सी और अवशिष्ट तत्वों के प्रावधान रद्द कर दिए गए हैं, और सी, एस और ऑल्ट जैसे तत्वों की सामग्री को संशोधित किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 201 स्टेनलेस स्टील लॉक नट, हेक्सागोनल इंच नट, उच्च शक्ति कार्बन स्टील, आंतरिक मल्टी-टूथ वाशर और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त कसने वाले नट प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

ब्लाइंड होल फ्लैट वर्टिकल पैटर्न

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।