उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील कैरिज बोल्ट बड़े आधे-गोल सिर वर्ग गर्दन पेंच शेल्फ पेंच बड़े फ्लैट सिर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5944समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-23 12:48:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ढीले स्व-लॉकिंग नट, आंतरिक टूथ लॉक वा...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक इंदौरशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (12), जो स्थापना और फिक्सिंग के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब स्मृति संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

नाममात्र धागा बाहरी व्यास (धागा विनिर्देश): मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक धागा → सामान्य विनिर्देश 2 हैं; 2.3; 2.5; 2.6; 2.9; 3; 3.1; 3.5; 4; 4.2; 4.5; इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। इंच धागा→ सामान्य विनिर्देश हैं 2#;4#;6#;8#;10#;12#;1/4;7/32;5/16;3/8;1/2 ;9/16;3/ 4. इकाई (इंच) में है। दांतों/पिच की संख्या: दांतों की संख्या की परिभाषा → एक इंच (25.4 मिमी) लंबाई में दांतों की रेखाओं की संख्या। पिच परिभाषा → दो आसन्न धागों के बीच की दूरी का मान। दांतों की संख्या और दांतों की पिच का रूपांतरण → दांतों की पिच = 1 इंच/दांतों की संख्या नाममात्र लंबाई: मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक नाममात्र लंबाई → सामान्य मान 5, 6, 6.5, 7, 8, 9, 9.5, 10, 11, 12, 13, 14, 15, 16, 18, 19, 20, 21, 25, 28, 30, 31 हैं। , 32, 35, 40, 42, 45, 50, 55, 60, 65, 70, 75, 80, 85, 90, 95, 100, 110, 120। इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। शाही नाममात्र की लंबाई → सामान्य मान 1/4, 5/16, 3/8, 7/16, 1/2, 5/8, 3/4, 1, 2, 3 हैं। इकाइयाँ: इंच (इंच)। सिर का प्रकार: सिर के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का उपयोग करें, कृपया आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू हेड प्रकारों के पिछले वर्गीकरण को देखें। दांत का प्रकार/पूंछ का प्रकार: दांतों के प्रकार/पूंछ के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का प्रयोग करें, कृपया पिछले आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले पेंच धागे/पूंछ प्रकार के वर्गीकरण को देखें। ग्रूव प्रकार: कृपया हमारी कंपनी के सामान्य स्क्रू ग्रूव प्रकारों की पिछली अनुभाग श्रेणी देखें। क्रॉस-स्लॉट या नॉन-स्लॉट (जैसे छिद्रित हेक्सागोन हेड स्क्रू) को यहां चिह्नित करने की आवश्यकता नहीं है, और अन्य नाली प्रकारों को शब्दों में वर्णित करने की आवश्यकता है। विशेष लेबलिंग: सामान्य तौर पर, किसी लेबलिंग की आवश्यकता नहीं होती है। इसकी विशेषताओं को व्यक्त करते हुए, इसे इस स्थिति में शब्दों में वर्णित किया जाता है। उदाहरण के लिए: स्क्रू के विनिर्देश नाम को 4-0.7x70PM ± दांत की लंबाई 35 के रूप में वर्णित किया गया है, जिसका अर्थ है कि 4 स्क्रू थ्रेड का नाममात्र व्यास है, 0.7 पिच है, 70 स्क्रू की नाममात्र लंबाई है, और पी का अर्थ है इसका हेड टाइप एक पैन हेड है, M का मतलब है कि इसके टूथ टाइप / टेल टाइप एक वायर थ्रेड टाइप है, ± का मतलब है कि इसका ग्रूव टाइप ± ग्रूव है और इसे प्लस या माइनस ग्रूव द्वारा भी व्यक्त किया जा सकता है। दांत की लंबाई 35 विशेष निशान है, इस पेंच के धागे की लंबाई का मान निर्दिष्ट करें।

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के बाहरी विद्युत घटकों की स्थापना में, आम तौर पर, टी-स्लॉट के साथ पूरे एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के खोल पर रखा जाता है, और फिर ऊपरी अखरोट को अंदर रखा जाता है। टी-स्लॉट, और इंदौरइंदौरस्क्वायर नट के नीचे वसंत के साथ प्रदान किया जाता है, विद्युत घटकों को स्थापित करते समय, स्क्वायर अखरोट के स्क्रू छेद के साथ बढ़ते छेद को संरेखित करें, फिर विद्युत घटकों की स्थापना को प्राप्त करने के लिए स्क्रू को पेंच और कस लें। उपरोक्त स्थापना प्रक्रिया में सबसे बड़ा दोष यह है कि बढ़ते छेद और पेंच छेद का संरेखण बहुत सुविधाजनक नहीं है, और वर्ग अखरोट के नीचे स्थित वसंत गायब होना आसान है। एक बार स्प्रिंग गायब या क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट को टी-स्लॉट में प्रभावी ढंग से नहीं रखा जा सकता है। यह बढ़ते छेद और पेंच छेद के संरेखण को और अधिक कठिन बना देता है। तीसरा, उपर्युक्त कनेक्शन और फिक्सिंग विधि स्वयं विशेष रूप से आदर्श नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्स गार्ड बोल्ट, बाहरी हेक्सागोनल सेट स्क्रू, काले उच्च शक्ति वाले वाशर, गैर-पर्ची स्वयं-लॉकिंग नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरगाड़ी का बोल्ट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।