उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल तीन-संयोजन पेंच क्रॉस-बाहरी हेक्सागोनल संयोजन पेंच बोल्ट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6101समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-20 03:19:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन कैप नट्स, पूर्ण स्क्रू सं...

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी, 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327449, स्क्रू बेल्ट्स (2) देखें, जिसमें स्क्रू टूल्स को लॉक करने के उद्देश्य से मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे वाला मुख्य बॉडी शामिल है। बेल्ट चलाओ। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

घर्षण प्रकार इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: स्टील फ्रेम संरचनाओं के बीम और कॉलम कनेक्शन, ठोस वेब बीम कनेक्शन, औद्योगिक संयंत्रों में भारी शुल्क क्रेन बीम कनेक्शन, ब्रेकिंग सिस्टम और गतिशील भार वहन करने वाली महत्वपूर्ण संरचनाओं के लिए उपयुक्त। प्रेशर-बेयरिंग हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स: स्टैटिकली लोडेड स्ट्रक्चर्स में शीयर कनेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो थोड़ी मात्रा में स्लाइडिंग की अनुमति देता है या ऐसे सदस्यों में जो परोक्ष रूप से डायनेमिक लोड से लोड होते हैं। तन्यता इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: जब बोल्ट तनाव में होते हैं, तो थकान शक्ति कम होती है। गतिशील भार की कार्रवाई के तहत, इसकी असर क्षमता 0.6P से अधिक नहीं है (पी बोल्ट की स्वीकार्य अक्षीय बल है)। इसलिए, यह केवल स्थिर भार के तहत उपयोग के लिए उपयुक्त है। जैसे कि दबाव वाले सदस्यों के निकला हुआ किनारा बट जोड़, टी-जोड़ आदि।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

5. समापन मूल्य सामग्री और अखरोट के ज्यामितीय मापदंडों को निर्धारित करने के बाद, समापन मूल्य के परिवर्तन का ताला अखरोट के बार-बार उपयोग की विशेषताओं पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। जब समापन मूल्य बड़ा हो जाता है, तो थ्रेडेड पीस का विरूपण बढ़ जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, स्ट्रेन चक्र सख्त होने की घटना तेज हो जाती है, और थ्रेडेड पीस का दबाव FN बढ़ जाता है, जिसमें अनस्क्रूइंग टॉर्क को बढ़ाने की प्रवृत्ति होती है; दूसरी ओर, पिरोया हुआ टुकड़ा की चौड़ाई कम हो जाती है। , थ्रेडेड पीस का कुल क्षेत्रफल कम हो जाता है, बोल्ट के साथ घर्षण कम हो जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, कम-चक्र थकान प्रदर्शन कम हो जाता है, और अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क कम हो जाता है। विभिन्न कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, बार-बार उपयोग की संख्या के साथ अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के परिवर्तन की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, और इसे केवल प्रयोगों के माध्यम से देखा जा सकता है।

एक खुली रिंग संरचना के साथ रिटेनिंग रिंग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला यांत्रिक हिस्सा है। इसमें मानकीकृत डिजाइन मानक हैं। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर रिंग के आकार के भागों को जकड़ना है, जो शाफ्ट पर लगे अन्य भागों को हिलने से रोक सकता है। फास्टनरों के प्रकार। पूर्व कला में, बनाए रखने की अंगूठी को मुख्य रूप से मुद्रांकन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें निम्नलिखित दोष होते हैं: 1. सामग्री उपयोग दर कम है;

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर लग्स, ब्रास इनर स्क्रू, नायलॉन प्लग बोल्ट, इंदौरआंतरिक और बाहरी दांतों के माध्यम से सीधे शीर्ष कॉलम का समर्थन एकल-सिर वाले दांत अलगाव स्तंभ और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

षट्कोण इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।