उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड गैर पर्ची निकला हुआ किनारा सतह नट 1/2-13 1/4-20 के साथ 304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा पागल का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5791समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-07 11:45:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के संगमरमर के नट, तांबा नि...

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

इस उच्च-प्रदर्शन वाले इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

प्रीट्रीटमेंट प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो उच्च शक्ति वाले बोल्ट पर निकल-फास्फोरस चढ़ाना की गुणवत्ता निर्धारित करती है। इस प्रक्रिया का उद्देश्य बोल्ट की सतह पर निष्क्रियता परत को हटाना और निष्क्रियता फिल्म के पुनर्जन्म को रोकना है। इस प्रक्रिया का निष्पादन सीधे सब्सट्रेट और कोटिंग के बीच संबंध की डिग्री निर्धारित करता है। उत्पादन में अधिकांश गुणवत्ता दुर्घटनाएं बोल्ट के खराब पूर्व उपचार के कारण होती हैं। चढ़ाना से पहले, बोल्ट की सतह से जुड़े तेल, जंग और ऑक्साइड पैमाने को सावधानीपूर्वक हटा दिया जाना चाहिए; इलेक्ट्रोप्लेटिंग के साथ अंतर यह है कि इसका अधिक सावधानी से निरीक्षण किया जाना चाहिए, और अशुद्ध बोल्ट पर चढ़ाना की बिल्कुल अनुमति नहीं है। बोल्ट का निरीक्षण: बोल्ट की सतह की गुणवत्ता के दृश्य निरीक्षण के लिए आवश्यक है कि प्रसंस्करण द्वारा छोड़े गए किसी भी गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए, और तेज किनारों और कोनों को गोल किया जाना चाहिए। ② मैनुअल गिरावट; सुनिश्चित करें कि सब्सट्रेट की सतह तेल के दाग से मुक्त है। तेल को भिगोकर निकाल दें; सतह के तेल को हटाने के लिए बोल्ट को क्षारीय पानी में उबालें। अचार बनाना: क्षारीय घटते घोल को फ्लैश निकल प्लेटिंग टैंक को दूषित होने से बचाने के लिए, फ्लैश निकल चढ़ाना से पहले अचार के घोल से इलेक्ट्रो-एक्टिवेशन उपचार किया जाता है। ⑤ इलेक्ट्रो-सक्रियण; एसिड समाधान के साथ विद्युत-सक्रियण उपचार। फ्लैश निकल चढ़ाना; कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध शक्ति को बढ़ाने के लिए कम मिश्र धातु इस्पात के लिए फ्लैश निकल चढ़ाना का उपयोग किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टॉर्क्स बोल्ट, प्लास्टिक ब्लाइंड रिवेट्स, रबर हेड बोल्ट, गैर-मानक वर्ग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौरहेक्स निकला हुआ किनारा नट

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।