उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रिटेनिंग रिंग वॉशर के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील का छेद GB893 लोचदार रिटेनिंग रिंग इनर कार्ड ए-टाइप सर्किल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5973समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-19 03:43:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर वसंत वॉशर संयोजन अखरोट, नीला ...

जब लोहे के बर्तन का निर्माण किया जाता है, तो लोहे के सिर को लोहे के बर्तन के शरीर से रिवेट्स के माध्यम से जोड़ा जाता है, और फिर बर्तन के हैंडल को लोहे के सिर के माध्यम से सेट किया जाता है, और लोहे का सिर बर्तन के हैंडल और लोहे के बर्तन के शरीर को एक साथ जोड़ता है। हालांकि, जब लोहे का सिर स्थापित किया जाता है, तो स्थिति गलत हो सकती है। इस समय, कीलक को हटाना और लोहे के सिर को फिर से स्थापित करना आवश्यक है। वर्तमान में, रिवेट्स को हटाना पूरी तरह से मैन्युअल रूप से किया जाता है, अर्थात, श्रमिक रिवेट्स को हटाने के लिए स्क्रूड्राइवर्स का उपयोग करते हैं, जिसे निकालना मुश्किल होता है, बहुत अधिक जनशक्ति बर्बाद होती है, और कम कार्यकुशलता होती है, जिससे उत्पादन क्षमता कम हो जाती है।

रिवेट्स आमतौर पर उपयोग की जाने वाली फिक्सिंग संरचना होती है, लेकिन क्योंकि उपयोग के दौरान दबाव से रिवेट्स को विकृत करने की आवश्यकता होती है, धातु के अंदर संरचनात्मक परिवर्तन करना आसान होता है, जो सेवा जीवन को छोटा कर देगा।

उप-औद्योगिक क्रांति के बाद से, लोगों के जीवन में बिजली का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। विद्युत शक्ति का अनुप्रयोग और विकास सामाजिक उत्पादक शक्तियों को मुक्त करता है और सामाजिक उत्पादन क्षमता में सुधार करता है। समाज की प्रगति के लिए यह अनिवार्य है। बिजली के उपकरणों के एक आवश्यक घटक के रूप में, पेंच बिजली के उपकरणों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मौजूदा स्क्रू स्क्रू हेड्स और स्टड्स से बने होते हैं, जिन्हें कसने के लिए विशिष्ट टूल्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, बिजली के उपकरणों के रखरखाव के दौरान, कुछ उच्च ऊंचाई वाले श्रमिकों को शिकंजा कसने के लिए अतिरिक्त शिकंजा ले जाने की आवश्यकता होती है। कसने के उपकरण, कर्मचारियों को बड़ी असुविधा हुई।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिशये विस्तार बोल्ट, GB858 वाशर, मिलान स्क्रू कैप, लोहे के बाहरी टूथ लॉक वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरछेद के लिए अंगूठी बनाए रखना

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।