उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्प्लिट पिन राष्ट्रीय मानक GB879 लोचदार बेलनाकार पिन लोचदार पिन स्प्रिंग पिन खोखले पिन का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5855समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-15 10:22:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टील संरचना उच्च शक्ति वाले स्क्रू, ...

पूर्व कला में उपर्युक्त अलमारियाँ की कमियों को लक्षित करते हुए, जो हार्डवेयर सहायक उपकरण के माध्यम से इकट्ठे होते हैं, जो समग्र रूप को प्रभावित करते हैं, यूलुओ एक छिपी हुई पेंच-प्रकार की स्थापना संरचना और एक संयोजन विधि के साथ एक कैबिनेट प्रदान करता है। प्लेट को फिक्स किया जाता है ताकि स्क्रू को बाहर से छिपाया जा सके।

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और एक चिप नट प्रदान करना है, जो वेल्डिंग के दौरान वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार कर सकता है, और साथ ही, यह सुनिश्चित कर सकता है कि वेल्डिंग साफ और सुंदर है। .

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

फ्लैट गास्केट में ऐसे कार्यात्मक तत्वों का बन्धन आमतौर पर अतिरिक्त उपायों द्वारा या वाहक परत से सटे एक अतिरिक्त, कार्यात्मक परत के एक विशेष डिजाइन द्वारा, या भागों के एक विशेष डिजाइन द्वारा सील किया जाता है। इस तरह से कार्यात्मक तत्वों को बन्धन श्रमसाध्य और महंगा है, और केवल विशेष गैसकेट डिजाइनों के लिए ही संभव है।

रबर की अंगूठी और धातु की अंगूठी अभिन्न रूप से बंधी हुई और वल्केनाइज्ड होती हैं। यह एक सीलिंग रिंग है जिसका उपयोग धागे और निकला हुआ किनारा कनेक्शन को सील करने के लिए किया जाता है। अंगूठी में एक धातु की अंगूठी और एक रबर गैसकेट शामिल है। धातु की अंगूठी जंग-सबूत है, और रबर की अंगूठी आम तौर पर तेल प्रतिरोधी नाइट्राइल रबर या फ्लोरोरबर से बनी होती है। संयोजन पैड मीट्रिक और इंच आकार में उपलब्ध हैं, और मानक JB982-77 धातु पैड और रबर के संयोजन को निर्दिष्ट करता है। कॉम्बिनेशन सीलिंग वॉशर का उपयोग थ्रेडेड पाइप जोड़ों और स्क्रू प्लग सीलिंग के लिए किया जाता है। यह आमतौर पर तेल बंदरगाहों को अवरुद्ध करने के लिए लौह प्रकार के पाइप जोड़ों के साथ प्रयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से हाइड्रोलिक वाल्व पाइप जोड़ों के थ्रेडेड जोड़ों के अंतिम चेहरे की स्थिर सीलिंग के लिए उपयोग किया जाता है। यह ब्रिटिश और अमेरिकी मानकों के लिए उपयुक्त है। फ्रेंच और जर्मन मानक मीट्रिक थ्रेड कनेक्शन आदि पर इंच धागा और अंत चेहरा स्थिर मुहर। संयुक्त सीलिंग गैसकेट को संरचना के अनुसार ए प्रकार और बी प्रकार में विभाजित किया जा सकता है; इसे रबर के अंतर के अनुसार पूर्ण पैकेज और आधा पैकेज में विभाजित किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और नट्स, टी-आकार के टी-आकार के स्क्रू, नुकीले रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर बॉल हेड कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

राष्ट्रीय मानक GB879

स्प्लिट पिन का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।